Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आंसू हैं जो रुक नहीं रहे', Dalljiet Kaur के एक्स पति Nikhil ने भारत आकर सरेआम की ऐसी हरकत, देख छलका एक्ट्रेस का दर्द

Dalljiet Kaur के एक्स पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई पहुंचे हैं. दोनों की साथ में फोटो और वीडियो सामने आई है जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस का रो रोकर बुरा हाल है.

Latest News
'आंसू हैं जो रुक नहीं रहे', Dalljiet Kaur के एक्स पति Nikhil ने भारत आकर सरेआम की ऐसी हरकत, देख छलका एक्ट्रेस का दर्द

Dalljiet Kaur (File photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. वो बीते कई महीनों से निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई थीं. खबरें थीं कि दोनों अलग हो गए हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने निखिल पटेल पर धोखा देने का आरोप लगाया था, जबकि निखिल पटेल ने खुद का बचाव भी किया. वहीं अब निखिल अपनी कथित गर्लफ्रेंड (Nikhil Patel rumoured GF) के साथ मुंबई पहुंचे जिसकी कई फोटो वायरल हो रही हैं. इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस का दर्द छलका है.

दरअसल Telly Talk ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें निखिल पटेल को अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया. उनके पोस्ट की मानें तो महिला का नाम साफीना नजर है. इन फोटो और वीडियो में निखिल और साफीना को गले मिलते नजर आए. इस पोस्ट को दलजीत ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा 'शब्द नहीं हैं, बस आंसू हैं जो रुक नहीं रहे हैं.' फोटो के वायरल होते ही लोग जमकर निखिल को खरी खोटी सुना रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)


ये भी पढ़ें: क्या टूट रही है Dalljiet Kaur की दूसरी शादी? पति का चल रहा है अफेयर? एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट


क यूजर ने लिखा 'दलजीत के लिए बुरा लग रहा है.' अन्य यूजर ने लिखा 'इसको जब गर्लफ्रेंड ही बनानी थी तो शादी क्यूं की उसके साथ. पहले रिलेशनशिप में थे कुछ ऐसा था तो किसी की लाइफ खराब क्यों करनी.'


ये भी पढ़ें: Dalljiet Kaur के खिलाफ कानूनी एक्शन लेंगे Nikhil Patel, केन्या से सामान ले जाने की दी वॉर्निंग


बता दें कि दलजीत कौर ने 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी.  एक्ट्रेस शादी के 10 महीने बाद ही भारत वापस लौट आईं थी और उसके बाद ही कपल के शादी टूटने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरीटिअल अफेयर के आरोप लगाए थे. ऐसे में इन फोटो के सामने आने के बाद इसकी पुष्टी हो गई है. फिलहाल निखिल की तरफ से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement