Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Chikhlia: 'सीता' का मॉडर्न लुक फैंस को नहीं आया रास, Bold Photo पर कमेंट कर बोले- आपको देवी माना और...

Dipika Chikhlia ने आज भले ही टीवी की दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Latest News
Dipika Chikhlia: 'सीता' का मॉडर्न लुक फैंस को नहीं आया रास, Bold Photo पर कमेंट कर बोले- आपको देवी माना और...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी सीरियल 'रामायण' (Ramayan) में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. साल 1987 में दूरदर्शन पर रामायण की शुरुआत हुई थी. उस समय लोग पूरे हफ्ते रविवार का इंतजार किया करते थे और रविवार आते ही सब काम काज छोड़कर टीवी से चिपक कर बैठ जाया करते थे.  बात अगर दीपिका चिखलिया की करें तो रामायण में अपने शानदार अभिनय से उन्होंने लोगों के मन में ऐसी छाप छोड़ी जो आज तक मिट नहीं पाई है. 

दीपिका चिखलिया ने आज भले ही टीवी की दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका आए दिन नई-पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हालांकि, इन दिनों वे एक अलग रूप में नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां अपने इस रूप के चलते लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों ने इसका विरोध भी किया है. 

यह भी पढ़ें- Mika Singh से शादी नहीं करेंगी Aakanksha Puri? बोलीं- इस बारे में सोच भी नहीं सकती...

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते दिनों दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड और ग्लैमरस वीडियो शेयर किया था. वीडियो की शुरुआत में दीपिका, अपने हाथों में हील्स वाली सैंडल लिए दिखाई देती हैं. इन्हें वो हाथों के सहारे फर्श पर चला रही होती हैं और फिर अचानक से ट्रांस्फॉर्मेशन फिल्टर के जरिए ये सैंडल उनके पैरे में नजर आती हैं. साथ ही इस रील में दीपिका का लुक पूरी तरह बदल जाता है.  टीवी पर माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका का ऐसा ट्रांस्फॉर्मेशन देख जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो वहीं, कई उन्हें इसके लिए बुरा-भला भी बोलते नजर आए. 

 

 

Dipika Chikhlia ने शेयर की ग्लैमरस फोटो
अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. इस बार दीपिका चिखलिया ने अलग अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है. फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लगी हैं. हालांकि, उनका ये अवतार कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. 

 

 

फोटो पर कमेंट करते हुए जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ की है तो वहीं, कई उन्हें इसके लिए नापसंद भी करते नजर आए. एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'माता जी आप साड़ी में भी अच्छी लगेंगी, आप हमारी आदर्श हैं प्लीज ऐसा ना करें' तो एक और यूजर लिखते हैं, 'हमने आपको देवी माना है, इस तरह की चीजें आपको शोभी नहीं देतीं.'

यहां देखें लोगों के रिएक्शन्स-

दीपिका चिखलिया

 

Dipika Chikhlia

Dipika Chikhlia Instagram

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement