Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar: 'प्रेग्नेंसी का नाटक कर रही है', तानों से तंग आकर फूटा दीपिका कक्कड़ का गुस्सा, ऐसे लगाई ट्रोल्स की क्लास

TV एक्ट्रेस Dipika Kakar का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाती नजर आ रही हैं.

Dipika Kakar: 'प्रेग्नेंसी का नाटक कर रही है', तानों से तंग आकर फूटा दीपिका कक्कड़ का गुस्सा, ऐसे लगाई ट्रोल्स �की क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दीपिका कक्कड़ के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. एक्ट्रेस ने बीते कुछ समय पहले अपने पति और एक्टर शोएब इब्राहिम (Shaoib Ibrahim) के साथ मिलकर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी. तभी से कपल को बधाई देने वालों का तांता लगा है. हालांकि, इस बीच कुछ ऐसे भी लोग रहे जिन्होंने दीपिका और शोएब को जमकर ताने दिए. इतना ही नहीं, कुछ ने तो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को फेक तक कह डाला. अब ऐसे लोगों पर दीपिका का गुस्सा फूट पड़ा है. 

क्या है पूरा मामला?
दीपिका कक्कड़ ने भले ही टीवी की दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन एक्ट्रेस अपने व्लॉग्स के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन व्लॉग्स में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ खुद से जुड़ी हर जरूरी चीज शेयर करती हैं. हालांकि, लेटेस्ट वीडियो में दीपिका जरा गुस्से में नजर आईं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स पर जमकर भड़ास निकाली है. 

वीडियो की शुरुआत में वे बताती हैं कि कैसे कुछ यूजर्स उनके प्रेग्नेंट होने पर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं, आरोप लगा रहे हैं कि वे फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इतना ही नहीं, कुछ ने तो उनके और शोएब इब्राहिम के रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar ने मदद करने वाले शख्स से की बदसलूकी? वीडियो देखकर भड़के लोग

इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'हाल में ही हमारी पांचवी शादी की सालगिरह थी तो लोगों ने शोएब को लेकर घटिया कमेंट किए. लोगों ने कहा कि उन्होंने मेरे लिए कुछ नहीं किया. ऐसे लोगों को मैं बता दूं कि शोएब एक एक्टर हैं, टीवी एक्टर होना बहुत मुश्किल होता है. आधे घंटे के सीरियल के पीछे बहुत सारे लोगों की मेहनत लगती है. 12-12 घंटे की शिफ्ट होती है...तो जो नेगेटिव कमेंट करते हैं वो सच्चाई जाने बगैर ही बिना सिर पैर की बातें करते हैं.' इतना ही नहीं दीपिका ने उनकी पहली शादी को लेकर किए गए कमेंट्स पर भी लोगों को जमकर सुनाई है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा, आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वीडियो-

वीडियो में हमेशा खुश नजर आने वाली एक्ट्रेस के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है. हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स से अलग अपने कुछ फैंस को हमेशा उन्हें सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया भी कहा. 

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar-Shoiab Ibrahim ने क्यों छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर? एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

बता दें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात एक्ट्रेस के फेमस शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कपल ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement