Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Agarwal से ब्रेकअप के बाद अब एक्स बॉयफ्रेंड Varun Sood की जिंदगी में भी लौटा प्यार, इस खूबसूरत हसीना को कर रहे डेट?

Divya Agarwal और Varun Sood के ब्रेकअप को एक साल हो चुका है. एक्ट्रेस अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं, वहीं अब खबर है कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड की जिंदगी में भी प्यार लौट आया है.

Divya Agarwal से ब्रेकअप के बाद अब एक्स बॉयफ्रेंड Varun Sood की जिंदगी में भी लौटा प्यार, इस खूबसूर��त हसीना को कर रहे डेट?

Divya Agarwal Ex-Boyfriend Varun Sood Dating Nitibha Kaul 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) बीते साल पहले अपने ब्रेकअप और फिर सगाई को लेकर चर्चा में रहीं. एक समय था जब दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) के साथ रिलेशनशिप में थीं. दिव्या और वरुण ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और वो अक्सर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते नजर आ जाते थे. मार्च 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके 8 महीने बाद दिव्या ने बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर संग सगाई (Divya Agarwal Engagement) कर ली. अब क्यास लगाए जा रहे हैं कि वरुण की जिंदगी में भी प्यार ने दस्तक दे दी है.

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के अलग होने के एक साल बाद अब खबरें हैं कि वो बिग बॉस 10 फेम नितिभा कौल को डेट कर रहे हैं. हाल ही में, वरुण सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर नितिभा के साथ एक रोमांटिक वीडियो डाला. क्लिप में दोनों रॉकी और रानी की लव स्टोरी के हिट गाने तुम क्या मिले पर थिरकते नजर आए.  वरुण ने इसके कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा था पर नितिभा के कमेंट ने ध्यान खींच लिया. नितिभी ने रेड कलर के हार्ट इमोजी के साथ लिखा तुम क्या मिले.

बस फिर क्या था वीडियो देखने के बाद लोग उनकी डेटिंग के कयास लगाने लगे. लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि क्या वरुण सूद अब नितिभा कौल को डेट कर रहे हैं. देखें वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul)

ये भी पढ़ें: Divya Agarwal Engagement: कौन हैं Apurva Padgaonkar, जिनकी दुल्हनिया बनने वाली हैं दिव्या

बता दें कि फैंस वरुण और दिव्या की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे. कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. तभी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका वरुण के साथ कोई फ्यूचर नहीं इसलिए वो दोनों अलग हो रहे हैं. 

ब्रेकअप के बाद टीवी एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली थी. इस खबर के सामने आने के बाद एक तरफ जहां एक्ट्रेस के फैंस उन्हें बधाई दे रहे थे तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर दिव्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडियो यूजर्स टीवी एर्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना रहे थे.

ये भी पढ़ें: Divya Agarwal सगाई के बाद बैकलेस ड्रेस पर हुईं ट्रोल, Photos देख लोग बोले 'Urfi Javed की कॉपी'

वरुण सूद की बहन अक्षिता सूद ने भी आरोप लगाया था कि दिव्या ने उनके परिवार के पुश्तैनी गहने वापस नहीं किए हैं. अक्षिता का पोस्ट थोड़ी देर बाद हटा दिया गया पर इसपर दिव्या का जवाब काफी सुर्खियों में था. वहीं एक्ट्रेस बार बार गोल्ड डिगर बताए जाने पर भी काफी खफा हो जाती हैं. वो कई बार इसे लेकर ट्रोल्स को करारा जवाब दे चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement