Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांपों की तस्करी और रेव पार्टी मामले में Elvish Yadav गिरफ्तार, राजस्थान के कोटा से पुलिस ने पकड़ा यूट्यबर

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) को नोएडा पुलिस के द्वारा सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Latest News
सांपों की तस्करी और रेव पार्टी मामले में Elvish Yadav गिरफ्तार, राजस्थान के कोटा से पुलिस ने पकड़ा �यूट्यबर

Elvish Yadav एल्विश यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) बीते दो दिनों से सांपों की तस्करी और उनका जहर सप्लाई करने के मामले के कारण खबरों में बने हुए थे. वहीं, पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी और एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद अब एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि एल्विश इस दौरान नाकाबंदी तोड़ने की कोशिश कर रेह थे. बता दें इस मामले में नोएडा पुलिस ने तीन टीमें तैयार की गई थी, जो कि एल्विश यादव की तलाश कर रही थीं. ये तलाश दिल्ली, हरियाणा और मुंबई में की जा रही थी. हालांकि इन तीनों राज्यों को छोड़ एल्विश यादव को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया है और इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, शुक्रवार के दिन नोएडा के सेक्टर 49 में एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें आरोप लगाया गया था कि यूट्यूबर जहरीले सांपों की तस्करी और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी का आयोजन करते हैं. वहीं पुलिस ने एल्विश समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उन आरोपियों के पास से पुलिस को कुल 20 मिलीलीटर जहर मिला था.इसके साथ ही उनके पास से नौ जिंदा सांप भी बरामद किए गए थे. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav की तलाश में निकली नोएडा पुलिस, इन तीन राज्यों में भेजी गईं टीमें

एल्विश समेत पांच लोगों पर कई धाराएं लगाई गईं

बता दें कि एल्विश यादव के साथ दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ का नाम शामिल है. इन सभी आरोपियों से फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है. वहीं, एल्विश और बाकी सभी आरोपियों पर 120 बी और वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत कई धाराएं लगाई गई हैं. वहीं, अब एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद उनसे भी इस मामले में आगे की पूछाताछ की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव ने शाहरुख के बेटे को ड्रग्स केस में किया था रोस्ट, अब पुराने वीडियो पर बना मजाक

एल्विश यादव मेनका गांधी पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

आपको बता दें कि एल्विश यादव ने इन खबरों के सामने आने के बाद आरोपों से साफ इनकार किया था. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में एक वीडियो रिलीज किया था, जिसमें उन्होंने इन खबरों के कारण अपनी इमेज खराब होने की बात की थी और राजनेता मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा करने की भी बात कही थी. 

सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं एल्विश

एल्विश यादव एक जाने माने यूट्यूबर हैं, जो कि सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के कारण काफी फेमस है. वहीं, वो हाल ही में टीवी के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नजर आए थे और उन्होंने इस शो में पहुंच कर ट्रॉफी अपने नाम की थी. इसके साथ ही उनके सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement