Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav के दोस्त ने रेव पार्टी की असलियत पर किया खुलासा, बताया बैंकॉक में क्या हुआ

Elvish Yadav के दोस्त ने Rave Party से जुड़ी कुछ ऐसी डिटेल शेयर की है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. उन्होंने बैंकॉक वाली पार्टी पर खुलकर बात की है.

Latest News
Elvish Yadav के दोस्त ने रेव पार्टी की असलियत पर किया खुलासा, बताया बैंकॉक में क्या हुआ

Elvish Yadav (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 जीत चुके मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. उन पर रेव पार्टीज (Rave Party) में नशे के लिए सांप का जहर (Snake Venom) सप्लाई करने का आरोप लगा है. हालांकि, इन आरोपों को एल्विश ने नकार दिया है. उनके खिलाफ एक FIR दर्ज हुई थी. इस केस में एल्विश को गिरफ्तार भी किया गया था. वहीं, अब इस पूरे मामले पर एल्विश के एक दोस्त ने सच्चाई बयां की है. उन्होंने बैंकॉक की एक पार्टी के बारे में बात करते हुए बताया कि एल्विश की पार्टीज कैसी होती है और उसमें क्या- क्या होता है.

एल्विश यादव पर लगे गंभीर आरोपों को लेकर उनके करीबी दोस्त माने जाने वाले Dg Immortal उर्फ दिग्विजय मेहरा ने खुलकर बात की है. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया कि एल्विश की पार्टीज में क्या कुछ होता है. दिग्विजय ने कहा कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही पहले ही एल्विश से बात की थी और उन्होंने बताया था कि वो निर्दोष हैं. दिग्विजय के मुताबिक 'एल्विश पर इससे पहले गमले चोरी के आरोप तक लग चुके हैं. मैं बता दूं कि उसे ये सब करने की कोई जरूर नहीं है. वो बहुत कमाता है और उसे पैसों की कोई कमी नहीं है'. दिग्विजय को विश्वास है कि एक दिन सच जरूर सामने आएगा. ये भी पढ़ें- Elvish Yadav की सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बढ़ी मुश्किलें, कोटा से हुए गिरफ्तार

दिग्विजय ने पार्टी के बारे में बताते हुए कहा कि 'मैंने उसके साथ बैंकॉक में पार्टी की थी. हमारी पार्टी ऐसी बिल्कुल भी नहीं होती हैं जैसा बताया जा रहा है. हम खाते- पीते हैं, इंजॉय करते हैं और घर चले जाते हैं. ये सब शो-शा नहीं होता कि कोई सांप का जहर लेकर आ रहा है कोई विदेश लड़की पार्टी में आ रही है या ड्रग्स जैसा कुछ भी नहीं होता है'. दिग्विजय का कहना है कि वो एल्विश से कुछ दिनों में ही मुलाकात करने वाले हैं और सच सामने लाने की कोशिश करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement