Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के दुश्मन से नहीं देखे गए Elvish Yadav के आंसू? गैंगस्टर का पोस्ट वायरल

Elvish Yadav हाल ही में Bigg Boss OTT 2 पर रो पड़े, जब Salman Khan ने उन्हें डांट लगाई. अब एल्विश को गैंगस्टर Goldy Brar का सपोर्ट मिलने की बात फैलाई जा रही है.

Latest News
Salman Khan के दुश्मन से नहीं देखे गए Elvish Yadav के आंसू? गैंगस्टर का पोस्ट वायरल

Goldy Brar Post On Elvish Yadav Viral: एल्विश यादव पर गोल्डी बराड़ का पोस्ट वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो पर आए दिन नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. हाल ही में वीकेंड का वार पर होस्ट सलमान घरवालों की क्लास लगाते दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने एल्विश यादव (Elvish Yadav) को जमकर खरी- खोटी सुनाई, जिस पर यूट्यूबर खूब रोए. एल्विश को रोता देख उनके कई सपोर्टर सलमान पर बरस पड़े इसके अलावा एल्विश के सपोर्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) का एक पोस्ट वायरल होता दिखा. गोल्डी, सलमान को मिली जान से मारने की धमकी में बड़ा आरोपी है.

Salman Khan ने क्यों लगाई Elvish Yadav को फटकार?

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी पर सलमान, एल्विश पर इसलिए भड़के क्योंकि यूट्यूबर भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे. सलमान ने कहा कि 'ये जो एल्विश आर्मी है, जो आपके लिए जान दें देंगे, उनको बोलो जान मत देना बस मुझे 500 रुपए में फॉलो कर लेना. मुझे देखना है कितने लॉयल हैं आपको फैंस'. इसके बाद कई लोगों ने एल्विश के सपोर्ट में कमेंट और पोस्ट किया जिसमें सिंगर बी प्राक भी शामिल हैं. कई लोगों ने सलमान पर नाराजगी जाहिर की और एल्विश का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 में मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई घमासान लड़ाई, बचाव में अभिषेक ने धुर्वे को कहा-घटिया

Goldy Brar का पोस्ट वायरल

इस विवाद के बीच कहीं से सलमान को जान से मारने की धमकी केस में आरोपी गोल्डी बराड़ का पोस्ट वायरल होने की बात सामने आई. ट्विटर यूजर्स इस पोस्ट का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते दिखाई दिए जिसमें गोल्डी बराड़, एल्विश को रुलाने के लिए सलमान से बदला लेने की बात कहता दिख रहा है. हालांकि, ये पोस्ट फेक मालूम हो रहा है और इस मामले पर सलमान की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: इस वजह से फूट-फूटकर रोने लगी Aashika Bhatia, कंटेस्टेंट के बुरे बर्ताव पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा

बता दें कि सलमान और उनके पिता को कुछ समय पहले लॉरेंस बिश्नोई और उसकी गैंग ने धमकी भरा खत भेजा था. सलमान इन धमकियों पर ध्यान दिए बिना अपना काम लगातार करते रहे. हालांकि, इस खत के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई औ मामले की जांच में कई गैंगस्टर का पता चला. इस लिस्ट में एक नाम गोल्डी बराड़ का भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement