Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maneka Gandhi पर Elvish Yadav करेंगे मानहानि का मुकदमा, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) इन दिनों विवादों में फंसे हुए हैं. यूट्यूबर पर आरोप है कि वो सांपे के जहर की सप्लाई करते हैं, जिसके बाद उन्होंने मेनका गांधी पर इल्जाम लगाने(Maneka Gandhi) को लेकर मानहानि का मुकदमा करने को लेकर वीडियो जारी किया है.

Latest News
Maneka Gandhi पर Elvish Yadav करेंगे ��मानहानि का मुकदमा, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Elvish Yadav Maneka Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) में नजर आए एल्विश यादव(Elvish Yadav) शो के विनर बने थे. जिसके बाद से एल्विश यादव लगातार ही खबरों में बने हुए हैं. वहीं, एल्विश बीते दो दिनों से किसी अच्छे कारण से नहीं बल्कि सांपों के जहर की सप्लाई करने के आरोपों के कारण खबरों में बने हुए हैं. एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को झूठा बताया है. वहीं हाल ही में एल्विश ने एक और बयान जारी किया है और पुष्टि की है कि वह राजनेता मेनका गांधी(Maneka Gandhi) पर मानहानि का मुकदमा करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में यूट्यूबर समेत पांच लोगों के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके साथ ही यह भी आरोप था कि वे जहर की सप्लाई करने के लिए मोटी रकम वसूलते थे. 

दरअसल, शनिवार को एल्विश यादव ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि मेनका द्वारा लगाए गए आरोपों से उनकी इमेज खराब हुई है और उन्हें इसके रिजल्ट भुगतने पड़ेंगे. बिग बॉस लाइव अपडेट्स एक्स(ट्विटर) के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एल्विश कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझ पर इल्जाम लगा दिया मेनका गांधी जी ने, मुझे सांपो का सरगना बता दिया. पता नहीं क्या होता है. एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसे नहीं छोड़ने वाला मैं. हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं. अब मैं हो गया हूं एक्टिव इन चीजों में. पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करूंगा. लेकिन जब इमेज खराब होती है नां गंदी तरह वाली, इमेज खराब हुई. 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 में पहुंच एल्विश यादव ने की सोशल मीडिया नेगेटिविटी पर बात, सलमान खान ने दी ये सलाह

एल्विश ने लोगों से की रीक्वेस्ट

एल्विश ने आगे कहा कि जो लोग देख रहे हैं प्लीज मुझे जज मत करना, इस चीज पर. प्लीज इंतजार करना. जब पुलिस जांच सुनेगी, तो मुख्य वीडियो भी शेयर करूंगा. सारी चीजें शेयर करूंगा. बड़ा कॉन्फिडेंस से बोल रहा हूं. तो कुछ सोच कर बोल रहा हूं. प्रेस स्टेटमेंट भी जारी होगा कि एल्विश यादव का इस मामले में जीरो इन्वोल्वमेंट है. वो भी देखना और प्लीज शेयर करना. 

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव ने शाहरुख के बेटे को ड्रग्स केस में किया था रोस्ट, अब पुराने वीडियो पर बना मजाक

एल्विश समेत सामने आया इन लोगों का नाम

ऑल्ट न्यूज की रिपोर्ट में मामले को लेकर कई और चीजें सामने आई हैं. ऑल्ट न्यूज के रिपोर्टर और चेक फेक्ट जर्नलिस्ट मोहम्मद जुबैर ने बताया कि मामले में एल्विश यादव के सहयोगियों में राहुल, टीटू नाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एफआईआर के मुताबिक उनके पास 20 मिलीलीटर सांप का जहर, 9 जहरीले सांप(5 कोबरा, 1 अजगर, 1 दोमुंहा सांप, 1 रैट स्नेक) मिले हैं. जुबैर ने ट्वीट किया, एफआईआर की कॉपी के मुताबिक, आरोप है कि वे रेव पार्टियों के दौरान सांप और सांप के जहर का इस्तेमाल करते हैं. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि इस मामले की जांच भाजपा सांसद और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनिका गांधी के एनजीओ ने की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement