Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gauahar Khan के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म, शेयर किया प्यारा पोस्ट

Gauahar Khan और Zaid Darbar ने शेयर किया कि उन्होंने 10 मई को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. हालांकि कपल ने अभी तक बेबी के नाम का खुलासा नहीं किया है.

Latest News
Gauahar Khan के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म, शेयर किया प्यारा पोस्ट

Gauahar Khan Zaid Darbar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) मां बन गई हैं. 10 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया. एक्ट्रेस और उनके पति जैद दरबार (Gauahar Khan & husband Zaid Darbar) ने पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की. ये उनका पहला बेबी है. हाल ही में गौहर और जैद ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशखबरी साझा की है. 

गौहर खान और जैद ने अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के उत्साह को पोस्ट के जरिए साझा किया. पोस्ट पर उनका चाहने वालों और सेलेब्स ने बधाई देनी शुरू कर दी. फैंस को बेबी बॉय का नाम और उसकी प्यारी सी झलक का इंतजार है. इस गुड न्यूज वाले पोस्ट को शेयर कर कपल ने लिखा कि उन्होंने बेटे का स्वागत किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

ये भी पढ़ें: प्रेंग्नेंसी में यूं डेट नाइट इंजॉय कर रही हैं Gauahar Khan, बेबी बंप के साथ दिखीं बेहद खूबसूरत

गौहर खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर फोटो या वीडियो शेयर कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती थीं. लोग उनके फोटोज पर जमकर कमेंट करते हैं. प्रेग्नेंसी (Gauahar Khan Pregnancy) के ऐलान के बाद कपल को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिली थीं.

2020 में की थी शादी

दिसंबर 2020 में गौहर और जैद ने धूम धाम से शादी की थी. दिसंबर 2022 में गौहर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. बता दें कि जैग अपनी पत्नी गौहर से 12 साल छोटे हैं. 

बिग बॉस से गौहर को मिला था फेम

गौहर खान बिग बॉस 7 में नजर आई थीं. टीवी के बाद, उन्होंने 2009 में रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो कई वेब सीरीज में नजर आईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement