Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hina Khan Update: बुरी हालत में नजर आईं हिना, फैंस का टूटा दिल

कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने हाल ही में अपने बाल कटवाने का एक वीडियो शेयर किया था. अब एक्ट्रेस ने कुछ फोटो पोस्ट की हैं जिसमें उनकी बॉडी पर कुछ निशान नजर आए. हिना की ये हालत देख सभी परेशान हैं.

Latest News
Hina Khan Update: बुरी हालत में नजर आईं हिना, फैंस का टूटा दिल

Hina Khan हिना खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी एक्ट्रेस हिना खाना (Hina Khan) अपनी जिंदगी के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं. वो ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से जूझ रही हैं. इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरेपी (Hina Khan chemotherapy) और फिर बाल हटाने का वीडियो भी पोस्ट किया था. अब उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें हिना खान की बॉडी पर कुछ ब्लैक कलर के निशान नजर आ रहे हैं. उनकी फोटोज देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं और हिना के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं.  

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सेल्फी पोस्ट कीं, जिसमें वो एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरती हुई नजर आ रही. इस फोटो में ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान मिले निशान को उन्होंने बहादुरी से फ्लॉन्ट किया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'आप इस तस्वीर में क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? निशान मेरे हैं, मैं उन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि वे उस प्रगति का पहला संकेत हैं जिसकी मैं हकदार हूं.'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा 'मेरी आंखों में उम्मीद मेरी आत्मा का प्रतिबिंब है, मैं सुरंग के अंत में प्रकाश को लगभग देख सकती हूं और मैं आपके लिए भी प्रार्थना कर रही हूं.'

इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर उनके लिए परेशान हैं. एक यूजर ने लिखा 'आप सबसे बहादुर हैं हिना', एक और यूजर ने लिखा 'पापा की मजबूत बेटी आप अपना ध्यान रखें', अन्य ने लिखा एक यूजर ने लिखा 'आप बहुत खूबसूरत हैं.' मीका सिंह, मोनालिसा, जूही परमार, मोना सिंह सहित तमाम सेलेब्स भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Cancer की वजह से Hina Khan ने कटवाए बाल, देख मां का हुआ ऐसा हाल


बता दें कि हिना खान अपने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल से करवा रही हैं. हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहचान बनाई थी. इसके बाद वो कई बिग बॉस, वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement