Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे रूम में आओ व्हिस्की पीते हैं', Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की इस एक्ट्रेस ने Asit Modi पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस का एक और झटका लगा है. 15 साल तक शो में अहम किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने शो को छोड़ दिया है. उन्होंने Asit Kumarr Modi पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

'मेरे रूम में आओ व्हिस्की पीते हैं', Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की इस एक्ट्रेस ने Asit Modi पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 15 सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों अपनी कहानी को लेकर नहीं बल्कि अहम किरदारों के शो छोड़ने को लेकर सुर्खियों में है. वहीं इस शो से फिर एक और किरदार ने एग्जिट कर लिया. मिसेज रोशन सोढ़ी (Jennifer Mistry Bansiwal aka Mrs Roshan Sodhi) का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 15 साल बाद शो छोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी के अलावा शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि रमानी और बजाज से उन्हें धमकियां मिलती थी. एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे सोहेल रमानी ने चार बार सेट से बाहर निकलने के लिए कहा और जतिन बजाज ने मेरी कार के पीछे खड़े होकर रोकने की कोशिश की और मुझे सेट छोड़ने की इजाजत नहीं दे रहे थे. मैंने उनसे कहा कि मैंने शो में 15 साल काम किया है और वो मुझे जबरदस्ती नहीं रोक सकते. मैंने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है.' 

वहीं खबरों की मानें तो शो के करीबी सूत्रों से पता चला है कि एक्ट्रेस ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी थी. सूत्र ने आगे बताया कि उन्होंने शो के लिए आखिरी बार 7 मार्च को शूटिंग की थी और दावा किया कि सोहेल और जतिन बजाज के उन्हें अपमान करने के बाद उन्हें सेट छोड़ना पड़ा.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा ने आखिर बता ही दी शो छोड़ने की वजह, असित मोदी को लेकर किया बड़ा खुलासा

आज तक की खबर की मानें तो एक्ट्रेस ने कहा कि असित ने उन्हें मेंटल और सेक्शुअल हैरेसमेंट किया है. उन्होंने कहा कि असित ने उनसे बोला 'आ जाओ रूम में किस करना चाहता हूं'.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा 'असित मोदी ने पहले कई बार मेरे प्रति यौन संबंध बनाए हैं. शुरू में, मैंने काम खोने के डर से उनके सभी बयानों को नजरअंदाज कर दिया लेकिन अब बहुत हो गया है और मैं चुप नहीं रहूंगी. मैंने एक महीने पहले अधिकारियों को एक शिकायत मेल भेजी थी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. मुझे यकीन है कि वे इसे देख रहे होंगे और मामले की दिशा में काम कर रहे होंगे. मुझे यकीन है कि वे जांच कर रहे होंगे। मैंने एक वकील को काम पर रखा है और मुझे पता है कि मुझे बहुत जल्द न्याय मिलेगा।”

ये भी पढ़ें: नई Dayaben ढूंढ रहे हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स, Asit Modi बोले 'जवाब देकर थक चुका हूं'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement