Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सबको हंसाने वाले Kapil Sharma को आते थे 'खुदकुशी के ख्याल', डिप्रेशन को लेकर कॉमेडियन ने खोले दिल के राज

Kapil Sharma ने हाल ही में एक शो में शिरकत की जहां उन्होंने अपने डिप्रेशन और जिंदगी के कठिन दौर के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कई खुलासे किए हैं.

सबको हंसाने वाले Kapil Sharma को आते थे 'खुदकुशी के ख्याल', डिप्रेशन को लेकर कॉमेडियन ने खोले दिल के राज

Kapil Sharma कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वो फिल्म ज्विगाटो (Zwigato) में भी नजर आने वाले हैं. उससे पहले एक्टर का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी जिंदगी के एक बुरे दौर के बारे में खुलकर बात करते हुए दिखे. इस इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया कि साल 2017 में, उन्होंने अपने जीवन में एक कठिन दौर का सामना किया था. कुछ घटनाओं की वजह से कॉमेडी के किंग डिप्रेशन (Kapil Sharma in depression) में चले गए थे. यहां तक कि उनके मन में आत्महत्या (Kapil Sharma suicidal thoughts) के ख्याल भी आए थे. आपको आगे बताते हैं कॉमेडियन ने क्या कुछ कहा है. 

दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा को आजतक के टीवी शो सीधी बात में देखा गया. इस एपिसोड में उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा आया था जब उनके मन में खुदकुशी के विचार आने लग गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि उनकी मदद करने वाला कोई नहीं है. कपिल ने कहा, 'इस फेज में मुझे लगता था कि कोई है ही नहीं अपना, दिखता ही नहीं था ऐसा कुछ. ना कोई समझने वाला था, ना कोई ध्यान रखने वाला.'

ये पहली बार नहीं है जब कॉमेडियन ने अपने कठिन दौर के बारे में शेयर किया हो. इससे पहले भी वो अपनी लाइफ के मुश्किल समय के बारे में बात कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें उस दौरान शो को बंद तक करना पड़ा था. हालांकि उस मुश्किल मोड़ पर कपिल की पत्नी गिन्नी उनके साथ खड़ी थीं. वो गिन्नी को अपनी लाइफ का सबसे मजबूत स्तंभ मानते हैं.  

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma पर भड़के WWE स्टार, Ranbir Kapoor के सामने झूठ बोलने पर मचाया बवाल

बता दें कि कपिल इन दिनों अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को नंदिता दास (Nandita Das) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहाना गोस्वामी भी लीड रोल में हैं. ज्विगाटो में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर का किरदार निभा रहे हैं. शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma: बहुत हंसा चुके अब रुलाते दिखेंगे कॉमेडियन, वीडियो में दिखा एकदम अलग अवतार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement