Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma Daughter: कॉमेडियन संग रैंप पर उतरीं 3 साल की बेटी अनायरा, क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल, देखें Video

Kapil Sharma अपनी 3 साल की बेटी Anayra के साथ एक फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए नजर आए. उनका क्यूट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Kapil Sharma Daughter: कॉमेडियन संग रैंप पर उतरीं 3 साल की बेटी अनायरा, क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल, देखें Video

kapil sharma daughter कपिल शर्मा बेटी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो अपने करियर के अलावा अपने परिवार से भी काफी प्यार करते हैं. इसी बीच कपिल की 3 साल की बेटी (Kapil Sharma Daughter) अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) फिर से इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में दोनों बाप बेटी को एक साथ रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें कपिल की बेटी ने रैंप पर अपनी क्यूटनेस किस तरह से बिखेरी है.

हाल ही में कपिल शर्मा एक इवेंट में पहुंचे जहां पर वो अपनी बेटी अनायरा के साथ रैंप पर वॉक करते नजर आए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों ट्विनिंग करते हुए ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. उन्हें देख फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और जमकर वीडियो को शेयर कर रहे हैं. कपिल की बेटी अनायरा भी रैंप पर काफी खुश नजर आईं और उन्होंने वहां मौजूद लोगों को फ्लाइंग किस भी दी जिसे देख सभी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma ने धूम-धाम से मनाया बेटी की बर्थडे, देखें क्यूट Inside Photos

इस वीडियो में लोग कपिल की बेटी के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं. टीम कपिल शर्मा ने ये वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. कपिल अपने सोशल अकाउंट पर बेटी के साथ क्यूट फोटोज और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. अनायरा का जन्म 10 दिसंबर 2020 में हुआ था. उनका एक बेटा भी है जिसका नाम त्रिशान है. 

बेटे गोला के साथ रैंप पर उतरीं Bharti Singh

इस फैशन शो में कपिल शर्मा और उनकी बेटी के अलावा भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ नजर आईं. उनके साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी नजर आए. गोला को भी देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों बच्चों की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma की बेटी का टैलेंट देख दंग रह गए लोग, Video में सुनें प्यारी बोली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement