Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Kapil Sharma ने Sunny Deol के लुक का उड़ाया मजाक, एक्टर ने यूं कर दी बोलती बंद

Sunny Deol अपनी फिल्म Gadar 2 के प्रमोशन के लिए The Kapil Sharma Show में पहुंचे. इस दौरान Kapil और एक्टर के बीच काफी मस्ती भरे पल देखने को मिले.

Latest News
Video: Kapil Sharma ने Sunny Deol के लुक का उड़ाया मजाक, एक्टर ने यूं कर दी बोलती बंद

The Kapil Sharma Show latest episode

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट जमकर इसके प्रमोशन में बिजी है. इसी बीच दोनों सेलेब्स टीवी के फेमस शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में भी पहुंचेंगे जिसकी एक झलक सामने आई है. इस क्लिप में सनी, अमीषा और कपिल शर्मा मस्ती करते नजर आए. वहीं इसके एक प्रोमो वीडियो में कपिल (Kapil Sharma) हर जगह तारा सिंह (Tara Singh) गेटअप में जाने के लिए सनी देओल को चिढ़ाते नजर आए जिसपर एक्टर ने भी धांसू जवाब दिया.

सन्नी देओल और अमीषा पटेल जल्द ही गदर 2 के लिए द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाएंगे. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया जिसम सभी को मस्ती करते देखा गया. वीडियो में कपिल सनी देओल का परिचय कराते हुए उनसे पूछते नजर आ रहे हैं, 'हम कुछ दिनों से देख रहे हैं, पाजी जहां भी जा रहे हैं तारा सिंह के गेटअप में जा रहे हैं. तो अर्चना जी पूछ रही थी कि पाजी, आप अपनी गाड़ी में आये हो आज या ट्रक चला के आये हो. इस पर एक्टर ने भी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'मैंने सोचा इनको भी साथ ले जाना है तो ट्रक ही.'

इसी वीडियो में कपिल शर्मा गदर के पहले पार्ट का एक किस्सा बताते हैं. कपिल ने कहा, 'अमीषा जब आप अमृतसर में शूट कर रही थीं, आप और अमरीश पुरी साहब खड़े थे. मैंने हल्का सा टैप किया अमरीश पुरी के कंधे पे, उनके पीछे घूम के देखा और बोले 'अरे कौन है' मैंने हाथ जोड़ लिया.'

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Story: किस किरदार की हो जाएगी मौत? Sunny Deol का ये सीन देखकर फैंस को हुई चिंता

बता दें कि 'गदर एक प्रेम कथा 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक बार फिर 'तारा सिंह' के जबरदस्त एक्शन और अपने प्यार 'सकीना' के लिए उसकी दीवानगी देखने को मिलेगी. ऐसे में फिल्म के सीक्वल आने से पहले फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है वो बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 से पहले सकीना के सेक्सी वीडियो ने मचाया तहलका, बिकिनी पहन ढाया कहर, देख थम गईं फैंस की सांस

2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की कहानी भारत- पाकिस्तान के विभाजन के इर्द- गिर्द घूमती थी. इसमें पाकिस्तान की सकीना को तारा मुसीबतों से बचाता है और दोनों को प्यार हो जाता है और वो शादी कर लेते हैं. फिर सकीना के पाकिस्तानी मां- बाप किस तरह में विलेन बनते हैं और तारा किस तरह अपनी पत्नी और बच्चे को एक कर पाता है. अब 2023 में आने वाले इस पार्ट में फिर तारा पाकिस्तान जाते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement