Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इधर Sidharth Sagar ने छोड़ा Kapil Sharma का शो, उधर इंजॉय करते दिखे कॉमेडियन, देखें वीडियो

Sidharth Sagar के The Kapil Sharma Show छोड़ने की खबरों के बीच अब कॉमेडियन के लेटेस्ट वीडियो पर सवाल उठ रहे हैं.

Latest News
इधर Sidharth Sagar ने छोड़ा Kapil Sharma का शो, उधर इंजॉय करते दिखे कॉमेडियन, देखें वीडियो

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में शो के मशहूर कॉमेडियन (Comedian) को लेकर चौंकाने वाली रिपोर्ट्स आई हैं. कॉमेडी शो में मौसी, फनवीर सिंह और उस्ताद घरचोरदास जैसे किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) ने शो छोड़ने दिया है. इस खबर से फैंस निराश नजर आ रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच कपिल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा जिसके बाद उन्हें कमेंट्स में जमकर ताने मिल रहे हैं. कईयों ने ये भी कह डाला है कि कपिल अब एक और शख्स को शो से निकालने की तैयारी कर रहे हैं.

दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल ड्रम बजाते दिखाई दे रहे हैं. कपिल ड्रम बजाने में काफी मग्न दिख रहे हैं. मालूम होता है कि उन्होंने इसके लिए ट्रेनिंग भी ली है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने बताया कि ये कारनामा उन्होंने सिंगर मिका सिंह के घर पर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मिका पाजी के घर पर फ्री स्टाइल ड्रम सेशन'. यहां देखें वायरल हो रहा कपिल का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- क्यों एक-एक कर कॉमेडियन छोड़ रहे The Kapil Sharma Show? कृष्णा के बाद अब इस कलाकार ने कहा Bye, जानें वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स को कपिल का ये अंदाज पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत खराब ड्रम बजाते हैं, प्लीज ऐसे काम मत कीजिए'. वहीं, कई यूजर्स उन्हें सिद्धार्थ सागर के शो छोड़ने का ताना दे रहे हैं और लिख रहे हैं कि क्या कपिल अब शो के ड्रमर दिनेश को भी बाहर करने की तैयारी कर रहे हैं? हालांकि, कपिल ने वीडियो सिर्फ फन के लिए शेयर किया है. कपिल के फैंस उन्हें 'मल्टी टैलेंटेड' कहते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने सेलिब्रेट किया बेटे का दूसरा बर्थडे, भावुक नोट लिखकर लुटाया प्यार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement