Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने दिया अपने फैंस को झटका? जानें क्यों 3 महीने ब्रेक के बाद शो पर लौटने से किया इनकार

The Kapil Sharma Show से ब्रेक लेने के बाद कपिल नवंबर महीने में लौटने वाले थे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इस शो के दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

Latest News
Kapil Sharma ने दिया अपने फैंस को झटका? जानें क्यों 3 महीने ब्रेक के बाद शो पर लौटने से किया इनकार

Kapil Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए लोगों को हंसाते नजर आ जाते हैं. ये शो लोगों को खूब पसंद आता है. हर सीजन के बाद कपिल और शो कॉमेडी करते दिखने वाले बाकी स्टार्स थोड़े वक्त का ब्रेक लेते हैं और कुछ महीनों के लिए ये शो बंद रहता है. इन दिनों फैंस को यही इंतजार है कि कपिल इस शो का नया सीजन लेकर सेलेब्रिटीज गेस्ट और ठहाकों के साथ कब लौटेंगे. इस इंतजार के बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपिल ने इस शो को लेकर बड़ा फैसला कर लिया है, जिसके बारे में जानकर फैंस निराश हो सकते हैं.

कपिल शर्मा ने अपने शो से 2023 के जुलाई महीने में तीन महीनों का ब्रेक लिया था और वो इंटरनेशनल टूर खत्म कर 2023 के नवंबर महीने में ही 'द कपिल शर्मा शो' वापस चालू करने वाले थे. हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल अपने शो पर तीन महीनों बाद भी लौटने को तैयार नहीं है. दैनिक भास्कर के मुताबिक इंटरनेशनल टूर से लौट कर कपिल ने मेकर्स से कह दिया है कि उन्हें थोड़ा और वक्त चाहिए और इस वक्त में उन्होंने एक नया शो साइन कर लिया है. यानी 'द कपिल शर्मा शो' के वापस शुरू होने का इंतजार कर रहे फैंस को झटका लग सकता है. अब ये शो अगले साल मार्च तक के लिए पोस्टपोन हो गया है.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने की परिवार के साथ गणपति पूजा, कॉमेडियन के बेटे-बेटी ने यूं किया विसर्जन

हालांकि, इस मामले पर अभी तक ना तो कपिल शर्मा ने और ना ही शो के मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन आया है. बताया जा रहा है कि कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' को पोस्टपोन करके नेटफ्लिक्स का नया चैट शो साइन कर लिया है. जिसकी शूटिंग तीन महीनों तक चलेगी. इस शो के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक कपिल इससे जुड़े रहते हुए कोई और शो नहीं कर सकते हैं. इस शो के 15 एपिसोड होंगे जिसमें कपिल किसी सेलेब्रिटी से चैट करते हुए नजर आएंगे. अभी इस शो को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show के फैंस हो जाएं सावधान, दर्शकों को लूट रहा ये खतरनाक स्कैम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement