Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की खो गई याददाश्त, मगर फिर हुई इस नए चेहरे की एंट्री, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

The Kapil Sharma Show Promo: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ वापसी कर रहे हैं. इस बार उनके शो में नए चेहरे भी नजर आएंगे, दिन में टीवी अभिनेत्री सृष्टि रोड (Srishty Rode) भी शामिल है.

Latest News
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की खो गई याददाश्त, मगर फिर हुई इस नए चेहरे की एंट्री, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Kapil Sharma : कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kapil Sharma Show Promo: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी मंडली के साथ वापस आ गए हैं. सोनी टीवी की तरफ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन का पहला प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में कपिल हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. जहां उनकी याददाश्त चली जाती है, वह एक एक चेहरे को पहचाने की कोशिश करते हैं, जैसे ही वह सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) के सामने आते हैं वह उन्हें पहचाने से इनकार कर देते हैं, तभी सृष्टि रोड (Srishty Rode) की एंट्री होती. कपिल उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बताते हैं और उनकी स्कूटर का नंबर उन्हें याद दिलाते हैं, जिसे सुन कर सृष्टि कपिल को गले लगा लेती हैं. तभी अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कपिल के कान पकड़कर पूछती हैं - बीवी का नाम याद नहीं और गर्लफ्रेंड के स्कूटर का नंबर याद है!?

प्रोमो के मुताबिक, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर सहित कपिल शर्मा की कोर टीम की वापसी की वापसी तय है. सपना का किरदार निभाने के लिए मशहूर कृष्णा अभिषेक शो का हिस्सा नहीं होंगे और प्रोमो में उनकी गौरमौजूदगी ने इसकी पुष्टि कर दी है. 

देखें प्रोमो

 

 

ये भी पढ़ें - कैसे हुई Kiara Advani-Sidharth Malhotra की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कृष्णा अभिषेक ने इस शो को क्यों छोड़ा इस बारे में बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी फीस को बढ़ाने की मांग की थी, जिसे पूरा नहीं किया जा सका. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कृष्णा अभिषेक अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसा पहली बार नहीं है जब कपिल के शो से कलाकारों ने कन्नी काट ली थी.

कपिल शर्मा शो का नया सीजन 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें - The Kapil Sharma Show छोड़ने पर Sunil Pal ने लिया कृष्णा अभिषेक को आड़े हाथ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement