Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma शो के फैंस को लगा झटका, जल्द ऑफ एयर होगा शो, जानें कब आएगा आखिरी एपिसोड

The Kapil Sharma Show जल्द ऑफ एयर होने वाला है. इस खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. इस खबर में जानें कि शो कब और किस कारण बंद हो रहा है.

Latest News
The Kapil Sharma शो के फैंस को लगा झटका, जल्द ऑफ एयर होगा शो, जानें कब आएगा आखिरी एपिसोड

The Kapil Sharma Show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सालों से अपनी कॉमेडी से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. उनका शो द कपिल शर्मा शो हमेशा टीआरपी चार्ट पर नंबर एक पर बना रहता है. अब इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि कॉमेडी सीरीज अस्थायी रूप से बंद होने वाला है और जल्द ही इसका आखिरी एपिसोड शूट भी हो सकता है. इस खबर के सामने आते ही फैंस परेशान हो गए हैं. हालांकि मेकर्स का कहना है कि वो कुछ समय बाद फिर से इसे शुरू करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जून के आखिर में द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हो सकता है. आखिरी एपिसोड के टेलीकास्ट होने की डेट भी मेकर्स जल्द ही फाइनल कर लेंगे. माना जा रहा है कि पिछले कुछ समय से, कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेने की कोशिश कर रहे हैं शायद इसी कारण शो को बंद किया जा रहा. वहीं मेकर्स को भी इस ब्रेक के दौरान शो और इसके किरदारों में कुछ अच्छे बदलाव लाने का मौका मिल जाएगा. हालांकि मेकर्स या शो की टीम की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

Indian Express को एक सोर्स ने कहा 'कॉमेडी करना कठिन होता है और एक्टर्स को एक ब्रेक की जरूरत होती है.' उन्होंने ये भी कहा कि शो की आखिरी डेट अभी तय नहीं की गई है, टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है और सीजन का आखिरी एपिसोड जून में टेलिकास्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: अपने शो में इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं कपिल शर्मा, चैनल ने लगाया बैन

वहीं कपिल शर्मा को लेकर सोर्स ने आगे कहा, 'कपिल शर्मा का एक इंटरनेशनल दौरा भी है और इसलिए इस समय ब्रेक लेने का फैसला किया गया है. हालांकि, ब्रेक की अवधि अभी तय नहीं की गई है.'

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma की झोली में गिरी बड़ी फिल्म, Kareena, Kriti और Tabu की इस मूवी में आएंगे नजर?

बता दें कि कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी चैट शो का ये सीजन पिछले साल सितंबर में ऑनएयर हुआ था. नए सीजन को सुपरहिट बनाने के लिए कपिल शर्मा और शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस सीजन में कई नए कॉमेडियन को शो जोड़ा गया था और कई ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement