Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने भरी महफिल में छुए Aamir Khan के पैर, कॉमेडियन से मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कर डाली ये शिकायत

बीते दिनों पंजाबी फिल्म Carry On Jatta 3 का शानदार ट्रोलर लॉन्च इवेंट रखा गया जिसमें Aamir Khan से लेकर Kapil Sharma जैसे सेलेब्स शामिल हुए. इस इवेंट की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं.

Latest News
Kapil Sharma ने भरी महफिल में छुए Aamir Khan के पैर, कॉमेडियन से मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कर डाली ये शिकायत

Kapil Sharma Aamir Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. आम जनता ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज में उनको काफी पसंद करते हैं. आज तक कॉमेडियन के टीवी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में कई हस्तियां शामिल हो चुकी हैं पर उनके इस कॉमेडी शो में आज तक आमिर खान (Aamir Khan) नजर नहीं आए हैं. इसको लेकर एक इवेंट में आमिर खान ने कपिल से शिकायत कर डाली है. इसी के साथ कपिल शर्मा ने आमिर के पैर छुए जिसे देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल हाल ही में पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. कपिल शर्मा और आमिर खान ने भी इस में शिरकत की. कपिल ने जब स्टेज पर एंट्री की तो उन्होंने आमिर के पैर छुए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर कप्पू की तरीफ कर रहे हैं. लोग उन्हें संस्कारी बुला रहे हैं. इस इवेंट ने दोनों सेलेब्स ने लोगों को खूब एंटरटेन किया और बातें शेयर की.  

इस इवेंट में आमिर खान ने कपिल शर्मा के बारे में बहुत कुछ कहा. उन्होंने कहा कि वो हर रात सोने से पहले कॉमेडी देखना पसंद है और पिछले कई सालों से महीनों वो कपिल का शो देख रहे हैं. आमिर ने बताया कि वो कपिल के बहुत बड़े फैन बन गए हैं. एक्टर ने कहा 'लोगों का दिल बहलाना बहुत बड़ा काम है. मैं तुम्हें यहां देखकर खुश हूं.'

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma की झोली में गिरी बड़ी फिल्म, Kareena, Kriti और Tabu की इस मूवी में आएंगे नजर?

आमिर ने कपिल से की ये शिकायत 

इस दौरान आमिर खान ने हल्के-फुल्के अंदाज में शिकायत करते हुए कहा, 'आपने मुझे शो पर नहीं बुलाया. ये गलत बात है.' इसपर कपिल ने जवाब दिया, 'हमारा सौभाग्य होगा जब आप शो पे आएंगे. जब भी हम मिले हैं मैंने आमिर भाई से अनुरोध किया है. उन्होंने हमेशा कहा है मैं कहीं जा रहा हूं वापस आकर बात करते हैं. कट टू, ये सीधा तीन साल बाद मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan ने Aamir Khan को 'दोस्ती के तोहफे' में दी अपनी सबसे कीमती चीज? फैंस बोले 'दोस्त हो तो ऐसा'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement