Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने कैमरे के सामने उड़ाया 'गरीब शख्स' का मजाक, वीडियो देख लोग बोले 'अपना वक्त भूल गए'

Kapil Sharma का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सेल्फी लेने आए एक शख्स का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. लोगों को कपिल की ये हरकत पसंद नहीं आई है.

Latest News
Kapil Sharma ने कैमरे के सामने उड़ाया 'गरीब शख्स' का मजाक, वीडियो देख लोग बोले 'अपना वक्त भूल गए'

Kapil Sharma Face Trolling: कपिल शर्मा हुए ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' पर मस्ती- मजाक से लोगों को इंप्रेस करने वाले कपिल हाल ही में अपने एक वायरल वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं. कपिल इस वीडियो में एयरपोर्ट पर दिख रहे हैं और इस दौरान उन्होंने एक शख्स के साथ कुछ ऐसी हरकत की है जो लोगों को कतई पसंद नहीं आया है. लोगों ने कपिल पर उस शख्स की गरीबी का मजाक उड़ाने का आरोप लगा डाला है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस वीडियो में कपिल के पास कई फैंस आ रहे हैं और सेल्फी की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. कपिल थोड़ा- थोड़ा वक्त सभी को ही दे रहे हैं लेकिन एक शख्स के फोन पर सेल्फी लेने में थोड़ा वक्त लग गया तो कपिल ने ये कहकर उसे सेल्फी नहीं दी कि 'तुम्हारा तो कैमरा ही खराब है'. ये कह कर कपिल ठहाके लगाते हुए वहां से चले गए. वहीं, सेल्फी की उम्मीद लिए 'खराब कैमरे' वाला शख्स कपिल को चेहरे पर नर्वस स्माइल के साथ देखता रह गया. यहां देखें कपिल शर्मा का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- 'थोड़ी सी जो पी ली है' Aamir Khan की महफिल में Kapil Sharma ने बांधा समां, देखें इनसाइड वीडियो

कपिल के इस रिएक्शन पर कई लोगों ने कमेंट्स कर नाराजगी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा 'बड़े लोग हैं इनकों गरीबों का मजाक उड़ाना बहुत अच्छे से आता है'. एक अन्य ने लिखा- 'अपना वक्त भूल गए?'. कपिल के बर्ताव पर एक फैन ने पूछा 'तो एक मिनट रुक जाते उसका कैमरा चलने तक.. फैंस से ही हो आप जो कुछ भी हो'. एक ने कहा कि 'कपिल शर्मा को इतनी अक्ल होनी चाहिए की कॉमेडी हर जगह ठीक नहीं लगती है'.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma संग रैंप पर उतरीं बेटी अनायरा, क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement