Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma: बहुत हंसा चुके अब रुलाते दिखेंगे कॉमेडियन, वीडियो में दिखा एकदम अलग अवतार

Kapil Sharma का म्यूजिक वीडियो Alone जल्द ही रिलीज होने वाला है. उससे पहले इसका टीजर सामने आ गया है जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Latest News
Kapil Sharma: बहुत हंसा चुके अब रुलाते दिखेंगे कॉमेडियन, वीडियो में दिखा एकदम अलग अवतार

Kapil Sharma कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सालों से अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वो कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. वहीं अब कपिल जल्द ही म्यूजिक वीडियो में भी कमाल दिखाने वाले हैं. उनके इस म्यूजिक वीडियो (Kapil Sharma Music video ALone) का टीजर आज रिलीज हुआ है जिसमें कॉमेडियन कभी ना देखे गए सीरियस अंदाज में नजर आने वाले हैं. एक तरफ जहां इस क्लिप को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.

ये बात भी जगजाहिर है कि कपिल शर्मा एक बेहतरीन सिंगर हैं और उन्होंने कई बार द कपिल शर्मा शो के मंच पर अपना हुनर दिखाया है. ऐसे में अब कपिल जल्द म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके गाने अलोन का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें उनके अलग अंदाज को देख फैंस हैरान हैं. वीडियो सामने आते ही ये वायरल हो गया. उनके साथ गाने में योगिता बिहानी नजर आने वाली हैं. इस गाने में सिंगर गुरु रंधावा की भी आवाज है और इसे टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ये भी पढ़ें: 'Kapil Sharma का शो है पूरा दिखावा, स्क्रीन से पढ़कर बोले जाते हैं Jokes', Viral Video की वजह से फैली ऐसी खबरें

इस टीजर को शेयर करते हुए कपिल ने बताया कि गाना 9 फरवरी 2023 को रिलीज हो रहा है. फिलहाल फैंस कपिल के गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: इधर Sidharth Sagar ने छोड़ा Kapil Sharma का शो, उधर इंजॉय करते दिखे कॉमेडियन, देखें वीडियो

Kapil Sharma हो गए ट्रोल 

कपिल के गाने का टीजर सामने आते हैं लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए. एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरह यूजर्स उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'हर वक्त लड़कियों के पीछे जाना जरूरी है क्या.' दूसरे ने लिखा 'आप सिर्फ कॉमेडी शो में अच्छे लगते हो डांस और गाने में नहीं.' तीसरे ने लिखा 'मुझे ऐसा लग रहा है आपको अंदर ही अंदर बहुत हंसी आ रही होगी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement