Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 15 में खान सर ने बिग बी को दी फिजिक्स की क्लास, तो जाकिर खान ने बताया अपनी सख्ती को आंदोलन

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15(Kaun Banega Crorepati 15) का हाल ही में प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें खान सर(Khan Sir) और जाकिर खान(Zakir Khan) नजर आए हैं.

Latest News
KBC 15 में खान सर ने बिग बी को दी फिजिक्स की क्लास, तो जाकिर खान ने बताया अपनी सख्ती को आंदोलन

Kaun Banega Crorepati 15, Khan Sir, Zakir Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15(Kaun Banega Crorepati 15) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस दौरान शो काफी मजेदार फेज पर चल रहा है और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है. वहीं, बीते दिनों शो इस सीजन के दो करोड़पति मिल चुके हैं. इस बीच हाल ही में बिहार के जाने माने खान सर(Khan Sir) और सख्त लौंडा के नाम से फेमस जाकिर खान(Zakir Khan) ने केबीसी 15(KBC 15) में शिरकत की है. 

दरअसल, सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस दौरान केबीसी 15 में खान सर और जाकिर खान ने एंट्री मारी है. इस दौरान दोनों ही खान बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आए हैं. इसके साथ ही जहां खान सर ने बिग बी को फिजिक्स सिखाई है. वहीं, जाकिर खान ने उन्हें शेरो शायरी सुनाई है.

ये भी पढ़ें- KBC 15: 7 करोड़ के सवाल पर भावुक हुआ कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोया

खान सर ने बिग बी को सिखाई फिजिक्स

वहीं, इस प्रोमो में दिखाया गया है कि खान सर कौन बनेगा करोड़पति 15 में अमिताभ बच्चन को फिजिक्स सिखाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान खान सर जाकिर खान से कहते हैं कि ये सख्त हैं तो ये न्यूट्रॉन हो गए हैं. ना इन्हें प्लस से मतलब है और ना ही इन्हें माइनस से और हम हो गए प्रोटोन हैं. उतने ही न्यूक्लियस रहते हैं.दोनों साथ रहते हैं. उसके बाद उन्होंने बिग बी की ओर इशारा करते हुए कहा कि जितना हम प्लस हैं ना तो आप उतना ही माइनस हैं, तो आप इलेक्ट्रोन हो गए. आप चाहेंगे हमको खींचे हम चाहेंगे आपको खींचे. दोनों दम लगाएंगे तो ऐसे घूमने लगेंगे. इस पर अमिताभ हंसते हैं और कहते हैं कि आपने जो सिखाया मैं वो जिंदगी भर नहीं भूलूंगा. 

ये भी पढ़ें- 23 साल बाद KBC में होगा ऐसा बदलाव, Amitabh Bachchan ने प्रोमो में दिखाई पहली झलक

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

इस मजेदार प्रोमो को देख कर लोगों ने काफी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई ये एपिसोड तो देखना है. वहीं, अन्य ने लिखा- खान सर इज द बेस्ट सर. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- एक्साइटेड.

जाकिर खान ने बताया सख्ती को आंदोलन

वहीं, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें जाकिर खान सख्त लौंडा के बारे में बात करते हैं. क्योंकि वहां पर कुछ लोग सख्त लौंडा की टी-शर्ट पहने हुए नजर आते हैं. इसपर अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि ये क्या है. जिसपर जाकिर खान बताते हैं कि सर ये एक आंदोलन है, जैसी कि आपकी एक लाइन है कि हम जहां खड़े हो जाते हैं तो लाइन वहीं से शुरू हो जाती है, तो जहां वो लाइन खत्म होती है, हम जैसे लोग शुरू होते हैं. तो मोहब्बत के मामले में आप किसी को कहें कुछ और वो मना कर दे तो इसलिए हम कह रहे हैं साहब हमें जरूरत ही नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement