Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kaun Banega Crorepati 15 में नजर आएंगे ये खास महमान, 'सख्त लौंडा' के कायल हुए Amitabh Bachchan

Kaun Banega Crorepati 15 में जल्द ही Khan Sir और Zakir Khan नजर आने वाले हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है.

Latest News
Kaun Banega Crorepati 15 में नजर आएंगे ये खास महमान, 'सख्त लौंडा' के कायल हुए Amitabh Bachchan

Kaun Banega Crorepati 15

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 (Kaun Banega Crorepati 15) लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. आने वाला एपिसोड हंसी और ज्ञान से मिलजुला होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि शो में जल्द ही फेमस टीचर खान सर (Khan Sir) और कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) नजर आने वाले हैं. दोनों ही कॉमेडी के उस्ताद हैं और अब अपनी बातों से केबीसी 15 को देखने वालों और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपना दिवाना बनाने वाले हैं. 

हाल ही में केबीसी 15 के आने वाले धांसू एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. जाकिर खान और खान को एक साथ देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये दोनों फेमस YouTubers भी हैं और आने वाले हफ्ते में लोगों को एंटरटेन करने वाले हैं. खुद अमिताभ बच्चन भी दोनों के शो में आने से काफी खुश नजर आए. देखें प्रोमो वीडियो.

ये भी पढ़ें: KBC 15: 7 करोड़ के सवाल पर भावुक हुआ कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोया

इस प्रोमो में जाकिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ एक मजेदार बातचीत की जिससे बिग बी हंसने लगते हैं. वहीं ऑडियंस में कई लोग जाकिर के फेमस स्लैंग 'सख्त लौंडा' लिखी हुई टी-शर्ट पहने हुए नजर आए. ये देखकर बिग बी उनसे पूछते हैं 'ये क्या है' तो जाकिर जवाब देते हैं 'सर ये एक आंदोलन है. जैसी आपकी लाइन है कि हम जहां खड़े हो जाते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है. ..तो जहां वो लाइन खत्म होती है वहां हम जैसे लोग शुरू होते हैं'.

जाकिर आगे कहते हैं 'अगर आप किसी को बोले कुछ प्यार-मोहब्बत वाली बातें और वो मना कर दें, तो हम ऐसे हैं कि हमें इसकी जरूरत ही नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से छिन जाएगा KBC 15? जानें बिग बी क्यों बोले 'मैं डरा हुआ हूं'

इस शानदार प्रोमो के बाद लोग एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक फैन ने वीडियो पर लिखा 'ब्लॉकबस्टर एपिसोड खान सर.' एक और ने लिखा 'इंतजार नहीं कर सकता खान सर.' अब दोनों मिलकर शानदार गेम तो खेलेंगे ही पर कितने पैसे जीतकर जाते हैं ये तो आने वाले एपिसोड में पता लग पाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement