Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 15 में Zakir Khan को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन, संघर्ष पर स्टैंडअप कॉमेडियन ने सुनाई दिल छुने वाली कविता

कौन बनेगा करोड़ 15(Kaun Banega Crorepati 15) में हाल ही में जानें माने स्टैंड अप कॉमे़डियन जाकिर खान पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर बात की है.

Latest News
KBC 15 में Zakir Khan को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन, संघर्ष पर स्टैंडअप कॉमेडियन ने सुनाई दिल छुने वाली कविता

Zakir Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कौन बनेगा करोड़ 15(Kaun Banega Crorepati 15) इन दिनों काफी चर्चा में है. अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह क्विज शो लोगों को काफी पसंद है. हर बार इस शो में बॉलीवुड से लेकर तमाम सेलिब्रिटीज शिरकत करते हैं. इस बीच जाने माने स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर जाकिर खान(Zakir Khan) नजर आए थे. उनके साथ यूट्यूबर खान सर(Khan Sir) भी दिखाई दिए थे. इस दौरान खान सर अपने जीवन और टीचिंग एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हैं. साथ ही उन्होंने बताया की वो अभी तक 60 लाख स्टूडेंट्स को शिक्षा दे चुके हैं. वहीं, जाकिर खान ने भी शो के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कुछ अहम पहलुओं के बारे में बात की है. आइये जानते हैं इस बारे में. 

दरअसल, सोनी टीवी के द्वारा सोमवार को रिलीज किए गए एपिसोड में दिखाया जाता है कि जाकिर खान और खान सर अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठ कर कई बातें शेयर करते हैं और केबीसी के सवाल जवाब का खेल भी खेलते हैं. इस दौरान दोनों खान अमिताभ बच्चन से अपने बचपन के सपने के बारे में बात करते हैं और बताया कि अजूबा और शहंशाह उनकी पसंदीदा फिल्में हैं. इस दौरान जाकिर खान ने अपने संघर्ष के दिनों पर एक कविता अमिताभ बच्चन और दर्शकों को सुनाई थी. जिसका वीडियो सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

जाकिर खान ने सुनाई संघर्ष पर कविता

जाकिर कहते हैं कि मैं अपने स्ट्रगल के दिनों की कविता आपको भेंट करना चाहूंगा, पेश करना चाहूंगा. जाकिर कहते हैं कि मैं शून्य पे सवार हूं, मैं बे दब सा मैं खुमार हूं. अब मुश्किलों से क्या डरूं, मैं खुद कहर हजार हूं, मैं शून्य पे सवार हूं. इस बीच अमिताभ जाकिर की वाह वाही करते हैं. जाकिर आगे कहते हैं. कि ऊंच नीच से परे, मजाल आंख में भरे, मैं लड़ पड़ा हूं रात से, मशाल हाथ में लिए, न सूर्य मेरे साथ है, तो क्या नई ये बात है, वो शाम होता ढल गया, वो रात से था डर गया, मैं जुगनुओं का यार हूं, मैं शून्य पे सवार हूं. इस दौरान पूरा केबीसी शो तालियों से गूंज उठता है. वहीं, उनके पिता भी बहुत गर्व के साथ जाकिर को निहारते हुए नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- KBC 15: 7 करोड़ के सवाल पर भावुक हुआ कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोया

कुछ इस तरह से की स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत

वहीं, इस शो के दौरान जाकिर ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी के शुरुआती दिनों को लेकर कहा कि जब मैं दिल्ली गया तो वहां एक दोस्त ने इसके बारे में बताया और इसमें मेरी शुरुआत काफी खराब रही थी. उन्होंने वहां साफ मना कर दिया था कि दोबारा आना मत, लेकिन दूसरी बार की तो थोड़ा बेहतर था, तीसरी बार में मेरा शो अच्छा रहा और तभी मुझे फील हुआ कि ये मेरी खासियत है और मैं इसका मजा ले रहा हूं. 

ये भी पढ़ें- जानें कौन थी KBC की पहली विनर, जिसके पास नहीं था बैंक अकाउंट, कहां रखा थे कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ रुपये

कई बार भूखे पेट सो जाते थे जाकिर

उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि वो तीन साल तक दिल्ली रहे थे. जाकिर ने कहा कि मैं तीन साल तक दिल्ली रहा और इस दौरान मेरे पास नौकरी नहीं थी. मैंने तब घर वालों से झूठ बोला था कि मैं नौकरी कर रहा हूं. उन्होंने बताया कि अगर खाना होता था तो अपने एक करीबी दोस्त के साथ खाते थे, नहीं तो भूखे रह जाते थे. उन्होंने कहा अब मुझे किसी भी चीज से हैरानी नहीं होती है और मुझे लगता है कि मैं सब कुछ हासिल कर सकता हूं. जाकिर ने यह भी बताया कि वह जल्द ही रॉयल अल्बर्ट हॉल में परफॉर्म करने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement