Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 15: एक करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाया 8 साल का जीनियस कंटेस्टेंट, जानें अमिताभ ने ऐसा क्या पूछ लिया

Kaun Banega Crorepati 15 में कंटेस्टेंट बनकर आए एक जीनियस बच्चे ने सभी दिल जीत लिया. 'गूगल बॉय' के नाम से मशहूर ये बच्चा 1 करोड़ के सवाल पर चूक गया.

Latest News
KBC 15: एक करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाया 8 साल का जीनियस कंटेस्टेंट, जानें अमिताभ ने ऐसा क्या पूछ लिया

Kaun Banega Crorepati 15, Amitabh Bachchan, Virat Ayer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' (Kaun Banega Crorepati 15) आए दिन अपने टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. वहीं, अब एक बार फिर से इस शो पर ऐसा ही जबरदस्त कंटेस्टेंट देखने को मिला. केबीसी के बुधवार को रिलीज हुए एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर एक 8 साल का बच्चा नजर आया. विराट अय्यर (Virat Iyer) नाम के इस बच्चे की स्मार्टनेस ने ऑडिएंस के साथ-साथ होस्ट को भी हैरान कर दिया. धड़ाधड़ गेम खेलते हुए ये बच्चा 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच गया लेकिन एक गलती की वजह से KBC 15 में करोड़पति बनने से चूक गया.

दरअसल, बुधवार को केबीसी का एपिसोड रोलओवर कंटेस्टेंट विराट अय्यर के साथ शुरू हुआ. सबसे पहले अमिताभ ने विराट से 25 लाख रुपए के लिए सवाल पूछा. इसका जवाब फट से मिल गया. इसके बाद सवालों के जवाब देते हुए विराट 50 लाख रुपए जीत गए. फिर आई 1 करोड़ के सवाल की बारी जिसमें 'गूगल बॉय' के नाम से मशहूर विराट चूक गए. ये एक करोड़ का सवाल कुछ इस तरह था- ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से छिन जाएगा KBC 15? जानें बिग बी क्यों बोले मैं डरा हुआ हूं

परमाणु संख्या 96 और 109 वाले दो तत्वों के नामकरण में क्या यूनिक है?
A. नोबेल पुरस्कार विजेताओं के नाम पर
B. महिला वैज्ञानिकों के नाम पर
C. भारतीय वैज्ञानिकों के नाम पर
D. ये अनाम है

विराट इसके जवाब में ऑप्शन A चुनते हैं लेकिन ये गलत होता और फिर अमिताभ बताते हैं कि इसका सही जवाब 'B. महिला वैज्ञानिकों के नाम पर' है. इसके बाद विराट सीधा 3 लाख 20 हजार की रकम पर गिर जाते हैं और उनके हाथ से 50 लाख की प्राइज मनी निकल जाती है. हालांकि, अमिताभ ने विराट को निराश नहीं जाने दिया और उन्होंने विराट की बात उनके फेवरेट सिंगर अरिजीत सिंह के साथ करवा दी. इसके बाद विराट खुशी-खुशी लौट गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement