Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Yusuff Khan: डांस इंडिया डांस के विनर को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर किया गया प्रताड़ित, Video देख भड़के फैंस

डांसर और कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान (Salman Yusuf Khan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे कुछ गुस्से में नजर आ रहे हैं.

Salman Yusuff Khan: डांस इंडिया डांस के विनर को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर किया गया प्रताड़ित, Video देख भड़के फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के फेमस डांसर और कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान (Salman Yusuff Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सलमान ने अपने टैलेंट के दम पर लाखों की भीड़ में एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने डांस इंडिया डांस और झलक दिखला जा जैसे कई रियलिटी शोज की ट्रॉफी अपने नाम की. कोरियोग्राफर बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा सलमान युसूफ खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यहां आए दिन अपने एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज शेयर कर तारीफें बटोरते हैं. हालांकि, इन सब से अलग इस बार वे किसी और वजह को लेकर ही सुर्खियों में आ गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
इंटरनेट पर सलमान युसूफ खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसर कुछ गुस्से में नजर आ रहे हैं. सलमान युसूफ खान बताते हैं कि कैसे एयरपोर्ट पर उन्हें प्रताड़ित किया गया. 

यह भी पढ़ें- IndiGo से गायब हुआ Rana Daggubati का सामान, भड़के एक्टर बोले- इससे घटिया...

दरअसल, हुआ यूं कि सलमान दुबई के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक आव्रजन अधिकारी ने उनपर सिर्फ कन्नड़ भाषा में बात करने का दवाब बनाया. वहीं, जब सलमान ने कहा कि उन्हें कन्नड़ नहीं आती तो आव्रजन अधिकारी ने इसे लेकर उनका अपमान किया.

वीडियो में सलमान युसूफ खान बताते हैं, 'मैं दुबई जा रहा था और उसी दौरान मेरी मुलाकात आव्रजन अधिकारी से हुई, जो कन्नड़ भाषा में बात कर रहे थे. वो मुझसे पूछ रहे थे कि आपको कहां जाना है. मैंने जवाब दिया तो वे कन्नड़ में बात करने के लिए कहने लगे. इसपर मैंने मैं भी उनसे टूटी-फूटी कन्नड़ में कहा कि मुझे ये भाषा नहीं आती है. मैंने उन्हें ये समझाने की कोशिश की कि मुझे कन्नड़ समझ आती है लेकिन मैं उतनी अच्छी तरह से बोल नहीं पाता. बावजूद इसके वो लगातार कन्नड़ में बात करते रहे.'

सलमान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'उन्होंने मेरे पासपोर्ट पर मेरा नाम, मेरा जन्मस्थान और मेरे पिता के नाम और जन्मस्थान पर पॉइंट आउट किया. कहने लगे कि तुम्हारा जन्म बेंगलुरु में हुआ है और तुम्हें कन्नड़ नहीं आती. उनकी इस बात को सुनकर मैंने उन्हें कहा कि बेंगलुरु में पैदा होने का मतलब ये नहीं है कि मुझे सभी भाषाए आए. मैं बेंगलुरु में पैदा होकर दुनिया में ट्रैवल कर सकता हूं.  जैसे मैं सऊदी में पला-बढ़ा हूं. इसपर उन्होंने मेरी शिकायत करने की धमकी दी.'

सलमान युसूफ कहते हैं, 'मैंने उससे कहा कि मैं हिंदी जानता हूं, फिर भी वे मुझ पर संदेह कर रहे थे. बाद में मैंने तीन बार थोड़ा तेज कहा, 'ट्राय करो', जिसके बाद वह चुप हो गए.' सलमान ने ये भी बताया कि उन्होंने जब इस घटना की शिकायत की, तो उन्हें किसी भी तरह की मदद नहीं मिली.

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa Winner का नाम सुनकर भड़के Rubina Dilaik के फैंस, जानें क्या है मामला?

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि सलमान युसूफ खान डांस इंडिया डांस और खतरों के खिलाड़ी के अलावा रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में भी नजर आ चुके हैं. वहीं, उनके इस वीडियो को लेकर डांसर के फैंस में भी नाराजगी है. फैंस सलमान को खुलकर सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement