Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krushna और Kapil के बीच में आया पैसा? जानें अब क्या होगा The Kapil Sharma Show का फ्यूचर

The Kapil Sharma Show में वापसी को लेकर Krushna Abhishek ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि फीस पर अटकी है.

Krushna और Kapil के बीच में आया पैसा? जानें अब क्या होगा The Kapil Sharma Show का फ्यूचर

The Kapil Sharma Show, Krushna Abhishek: द कपिल शर्मा शो, कृष्णा अभिषेक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. बीते कुछ सालों में शो पर कई नए कॉमेडियन्स नजर आए हैं और कई शो छोड़कर भी चले गए हैं. शो छोड़कर जाने वालों में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का नाम भी शामिल है. हाल ही में उन्होंने बताया है कि वो 'द कपिल शर्मा शो' पर वापस क्यों नहीं आ रहे हैं. उन्होंने साफ- साफ बता दिया है कि मामला पैसों का है, जिसके लिए शो के मेकर्स के साथ उनकी बात चल रही है. उन्होंने इस बातचीत को लेकर अपडेट भी शेयर किया है.

The Kapil Sharma Show पर क्यों नहीं लौटे Krushna Abhishek?

दरअसल, हाल ही में ऐसी खबरें फैल रही थीं कि 'द कपिल शर्मा शो' का मौजूदा सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है. इस बीच कृष्णा अभिषेक का नया इंटरव्यू सुर्खियों में आ गया है. उन्होंने शो पर वापसी को लेकर बात करते हुए कहा है कि वो TKSS को बहुत मिस करते हैं. कृष्णा ने कहा कि अर्चना पूरण सिंह को वो सबसे ज्यादा याद करते हैं क्योंकि उनसे 15 साल पुराना रिश्ता है. वहीं, साथ काम करते- करते कपिल के साथ भी उनकी बॉन्डिंग अच्छी हो गई थी लेकिन वो में वापसी की बात पैसों पर अटक गई है.

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: बंद होने जा रहा कपिल शर्मा का शो? उड़ती खबरों पर कॉमेडियन ने खुद बताई सच्चाई

वापस आएंगे या नहीं?

कृष्णा ने 'द कपिल शर्मा शो' में अभी आने की संभावनाओं से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि मेकर्स के साथ उनकी पैसे और कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को लेकर बात चल रही है. उन्होंने कहा है कि 'इस सीजन में तो संभावनाएं कम हैं लेकिन हो सकता है कि मैं अगले सीजन में शो ज्वाइन कर पाऊं'. वहीं, बात करें कपिल शर्मा के शो की तो कई लोग कृष्णा की वापसी की डिमांड कर चुके हैं. अपनी फैन फॉलोइंग देखते हुए कृष्णा ने फीस बढ़ाने की डिमांड की थी.

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma शो के फैंस को लगा झटका, जल्द ऑफ एयर होगा शो, जानें कब आएगा आखिरी एपिसोड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement