Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss में एक और Kiss ने मचाया बवाल, Abdu Rozik के साथ Manisha Rani ने कर डाली ऐसी हरकत, भड़के फैंस

Bigg Boss Ott में Kiss कांड खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. Jad Hadid और Akanksha Puri के बाद अब एक और कंटेस्टेंट ने ऐसी हरकत कर फैंस को नाराज कर दिया है.

Latest News
Bigg Boss में एक और Kiss ने मचाया बवाल, Abdu Rozik के साथ Manisha Rani ने कर डाली ऐसी हरकत, भड़के फैंस

Manisha Rani kissing Abdu Rozik 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) सीजन 2 आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. हाल ही में शो अपने एक 'किस कांड' को लेकर सुर्खियों में था. जेड हदीद (Jad Hadid) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के किसिंग कांड ने बवाल मचा दिया था. कई लोगों ने को इस शो को एडल्ट शो घोषित कर दिया था. वहीं शो के होस्ट सलमान खान ने दोनों की खूब क्लास लगाई और फिर आकांक्षा को शो से बाहर कर दिया. वहीं अब मनीषा रानी (Manisha Rani) भी जबरदस्ती अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को किस करती हुई दिखीं. ये वीडियो देख अब्दू के फैंस काफी नाराज हो गए हैं.  

अब्दू रोजिक ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में गेस्ट के रूप में एंट्री की है. एक टास्क के दौरान उन्हें कंटेस्टेंट चुनने को कहा गया तो अब्दू ने जैड हदीद, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और मनीषा रानी को चुना. इसी टास्क के दौरान मनीषा के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर रहा है.

यहां देखें पूरा वीडियो: 

एक वीडियो को फिल्माने के लिए अब्दु और मनीषा जकूजी के अंदर चले गए. दोनों ने डांस किया और अब्दू ने अपना गाना 'यू वेरी चालक ब्रो' भी गाया. हालांकि, टास्क के दौरान मनीषा ने अब्दु को जबरन किस किया और फिर बदले में उन्हें किस करने के लिए कहा. अब्दु असहज दिखे और उन्होंने अपना चेहरा भी हटा लिया. जब टास्क खत्म हुआ तो उन्होंने बार-बार कहा, 'बिग बॉस मेरा काम हो गया.' बाद में, अब्दु ने कहा कि काश उन्होंने किसी और को चुना होता. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को दी Liplock की ऐसी सजा? कांप गए जैद हदीद

इस वीडियो ने सामने आते ही बवाल मचा दिया है. अब्दू के फैंस मनीषा की इस हरकत से काफी नाराज हैं और सलमान खान ने इसपर एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. इस घटना ने उर्फी जावेद को भी नाराज कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'वह उसे जबरदस्ती क्यों चूम रही थी? वह बच्चा नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: Jad Hadid ने Akanksha Puri के साथ की ऐसी हरकत, देख भड़के लोग, बोले 'Salman ने क्यों नहीं किया नेटिस'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement