Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MTV Roadies 19 में चमक गई Rhea Chakraborty की किस्मत, गैंग के इस मेंबर के सिर सजा विनर का ताज

MTV Roadies 19 के विनर का ऐलान हो गया है. Vashu Jain शो के नए सीजन के विजेता हैं. वाशु Rhea Chakraborty के गैंग के मेंबर रहे हैं.

Latest News
MTV Roadies 19 में चमक गई Rhea Chakraborty की किस्मत, गैंग के इस मेंबर के सिर सजा विनर का ताज

Roadies 19 winner Vashu Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'रोडीज 19: कर्म या कांड' के विनर (Roadies 19 winner) का ऐलान हो गया है. वाशु जैन को इस सीजन का विजेता घोषित किया गया है. वाशु (Roadies 19 winner Vashu Jain) रिया चक्रवर्ती के गैंग के मेंबर हैं, जबकि प्रिंस नरूला के गैंग की मेंबर सिवेट तोमर फर्स्ट रनर-अप रहीं. सोनू सूद (Sonu Sood) इस सीजन के होस्ट रहे हैं. 30 कंटेस्टेंट के साथ शो शुरू हुआ था. इसमें रिया (Rhea Chakraborty) के अलावा प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी भी गैंग लीडर के रूप में शामिल हुए थे. 

वाशु जैन बिलासपुर के रहने वाले हैं. विनर का खिताब जीतने के साथ ही साथ वाशु को 5 लाख रुपये भी प्राइज मनी मिला है. वाशु  ने फाइनलिस्ट पराक्रम डंडोना और सिवेट तोमर को पीछे छोड़ते हुए खिताब अपने नाम किया है. वैसे तो वाशु ने शुरुआत में प्रिंस के साथ अपने रोडीज के सफर को शुरू किया था लेकिन गैंग की अदला-बदली के कारण वो बाद में रिया के गैंग में शामिल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 LIVE Updates: हो गई Ankita Lokhande और Vicky Jain की एंट्री, कपल के साथ आया भर भर कर सामान

बता दें कि 'टिकट टू फिनाले' टास्क के बाद, पराक्रम डंडोना रोडीज 19 के पहले फाइनलिस्ट बने थे. इसके बाद वाशु जैन, ऋषभ जयसवाल, सिवेट तोमर और हिमांशु अरोड़ा के बीच सेमीफाइनल टास्क हुआ था.

बता दें कि एमटीवी के स्टंट रिएलिटी शो रोडीज 19 के जरिए रिया चक्रवर्ती ने छोटे पर्दे पर एंट्री ली थी. उस दौरान कई लोगों को रिया की शो पर एंट्री पसंद नहीं आई थी. रिया की प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी से लड़ाई भी काफी चर्चा में रही है. सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया का नाम काफी विवादों में रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement