Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naagin 7: एकता कपूर को भाए Archana Gautam के 'तीखे तेवर', Bigg Boss 16 से बाहर आते ही लगेगी लॉटरी?

Naagin 7: खबरें हैं कि Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद Archana Gautam एकता कपूर के शो में विलेन का किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं.

Latest News
Naagin 7: एकता कपूर को भाए Archana Gautam के 'तीखे तेवर', Bigg Boss 16 से बाहर आते ही लगेगी लॉटरी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta apoor) की सुपरनैचुरल सीरीज नागिन (Naagin 7) के लिए फैंस बेहद एक्साइटिड रहते हैं. शो को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. शो के मौजूदा सीजन यानी नागिन 6 में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लीड रोल में नजर आ रही हैं. हालांकि, अब बेहद जल्द ये सीजन ऑफ-एयर हो जाएगा. खबरें हैं कि फरवरी महीने में नागिन 6 खत्म हो जाएगा. ऐसे में फैंस अपनी नई नागिन का नाम जानने को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं. इस बीच एकता कपूर के शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि नागिन 6 में तेजस्वी के अलावा उर्वशी ढोलकिया और महक चहल भी अहम किरदार निभाती नजर आ रही हैं.  शुरुआती दिनों में शो ने टीआरपी रेटिंग्स में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन अब  कुछ महीनों से इसकी टीआरपी रेटिंग्स में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि एकता कपूर इसके अगले भाग कि तैयारी में जुट गई हैं. नागिन 7 फरवरी में बिग बॉस (Bigg Boss 16) के खत्म होने के बाद शुरू होगा. कहा तो यहां तक जा रहा है कि बिग बॉस 16 के कई कंटेस्टेंट्स नागिन 7 का हिस्सा भी बनने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Arun Govil: 'श्रीराम' को सामने देख फूट-फूटकर रोने लगे जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर यूं लुटाया प्यार-Video  

बीते दिनों खबरें आईं कि एकता कपूर ने अपने शो के अगले सीजन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) से कॉन्टेक्ट किया है. हालांकि, फिर कहा गया कि नागिन का रोल प्रियंका के हाथ से खिसक कर 'सुंबुल तौकीर खान' (Sumbul Touqeer Khan) की झोली में जा गिरा है. यानी सुंबुल नई नागिन का किरदार निभा सकती हैं. मामले को लेकर शो के मेकर्स और सुंबुल की टीम के बीच बातचीत भी शुरू हो गई थी. 

इधर, 'नागिन' में लीड के साथ-साथ फैंस को इसके विलेन के किरदार का नाम रीवील होने का भी बेसबरी से इंतजार रहता है. ऐसे में आपको बता दें कि इस बार कोई और नहीं, बल्कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) शो में विलेन का किरादार निभाती हुई नजर आ सकती हैं. इसे लेकर फिल्मी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, मामले को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. चर्चा है कि अर्चना गौतम के तीखे तेवर देखने के बाद एकता कपूर उन्हें कास्ट कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- Shark Tank India 2: Ashneer Grover के बयान पर बिफरे Anupam Mittal, बोले 'कोई शो को बिगाड़ नहीं सकता'  

बता दें कि एक्टर से राजनेता बनी अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं. वो एक मॉडल, एक्टर और राजनीतिज्ञ हैं. एक मॉडल के रूप में उनका करियर 2014 में मिस उत्तर प्रदेश (Miss Uttar Pradesh) का खिताब जीतने के बाद शुरू हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement