Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nia Sharma ने फिर फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर, बेबाक अंदाज और बोल्ड Photos देख हो जाएंगे कायल

Nia Sharma टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वो आए दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस को देख फैंस उनके कायल हो गए हैं.

Nia Sharma ने फिर फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर, बेबाक अंदाज और बोल्ड Photos देख हो जाएंगे कायल

Nia Sharma निया शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. निया सोशल मीडिया (Nia Sharma Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर निया ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट (Nia Sharma latest photoshoot) शेयर कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. फैंस के लिए निया के इस लुक से निगाहें हटाना बेहद मुश्किल हो गया है. उनका ये सेक्सी लुक देख उनके चाहने वाले जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.    

हाल ही में निया शर्मा ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. अपने इस स्टनिंग लुक में उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. निया के चाहने वाले उनकी इन दिलकश अदाओं पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ni

ये भी पढ़ें: Nia Sharma ही नहीं रिहाना से लेकर कियारा-रश्मिका मंदाना तक OOPS Moment का हो चुकी हैं शिकार, खूब वायरल हुई थीं उनकी ये तस्वीरें

टीवी पर भले ही निया ने सिपल और संस्कारी रोल निभाए हैं पर इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में उनका बोल्ड अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. कई लोगों ने तो इस पर कमेंट करते हुए 'आग' लगने की बात कह डाली है. फैंस को निया हॉट और सेक्सी भी लग रही हैं. निया के इस लुक पर फैंस फिदा हुए जा रहे हैं. इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज ने भी तारीफों भरे कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें: Nia Sharma ने ब्लैक साड़ी के साथ पहना इतना सेक्सी ब्लाउज, video देख भड़के लोग, बोले 'Urfi बेकार ही बदनाम है'

हालांकि निया शर्मा कई बार अपने हॉट फोटोशूट को लेकर ट्रोल्स का टारगेट बन चुकी हैं. वो हमेशा साबित कर चुकी हैं कि उन्हें ट्रोलिंग की परवाह नहीं है और वो बिंदास अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि निया छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने ‘जमाई राजा’ और ‘नागिन’ जैसे कई टीवी शोज में रोल निभाकर लोगों के दिलों में जगह बना ली है. वो अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी मशहूर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement