Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nishi Singh passes away: नहीं रहीं मशहूर सीरियल 'Qubool Hai' की एक्ट्रेस निशी सिंह, 50 की उम्र में हुआ निधन

Nishi Singh passes away: जी टीवी के मशहूर शो कबूल है में अहम किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस Nishi Singh का निधन हो गया है, वह 50 साल की थीं.

Latest News
Nishi Singh passes away: नहीं रहीं मशहूर सीरियल 'Qubool Hai' की एक्ट्रेस निशी सिंह, 50 की उम्र में हुआ निधन

Nishi Singh :  निशी सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Nishi Singh passes away: जी टीवी के मशहूर सीरियल कबूल है (Qubool Hai) की एक्ट्रेस निशि सिंह (Nishi Singh) का निधन हो गया है. उन्होंने अपने 50वें जन्मदिन के दो दिन बाद अंतिम सांस ली. वह 2020 से गंभीर स्वास्थ्य स्थितियों से पीड़ित थीं. इस साल मई में उन्हें गंभीर स्ट्रोक पड़ा. उनका परिवार भी आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी. उनके निधन की दुखद खबर की पुष्टि उनके पति और लेखक-अभिनेता संजय सिंह भदली ने की.

एक न्यूज पोर्टल को दिए बयान में संजय ने कहा, "3 फरवरी (पहले स्ट्रोक के एक साल बाद) को दूसरा स्ट्रोक होने के बाद, उनके ठीक होने के लक्षण दिखाना शुरू हो गए थे. हालांकि, मई 2022 में उसे एक और स्ट्रोक आया और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा. हमने उन्हें अस्पताल ले गए और बाद में उसे छुट्टी दे दी गई. पिछले कुछ हफ्तों में, गले में गंभीर संक्रमण के कारण उसे खाना मुश्किल हो गया. उसने ठोस खाना बंद कर दिया और हम उन्हें केवल तरल पदार्थ ही खिला सके. सबसे बड़ी विडंबना यह है कि हमने उसका 50 वां जन्मदिन मनाया. हालांकि, वह बात नहीं कर सकती थी, लेकिन वह बहुत खुश लग रही थी."

ये भी पढ़ें - 200 करोड़ के मामले में बुरी फंसी जैकलीन, महाठग के केस ने कर दिया नाक में दम

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रमेश तौरानी, ​​गुल खान और सुरभि चंदना सहित इंडस्ट्री के लोग आर्थिक रूप से उनका समर्थन करने के लिए सामने आए थे. उन्होंने कहा, "मैं कोई काम नहीं कर सकता था, क्योंकि उन्हें पूरे समय मेरी जरूरत थी. मेरे कुछ दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों जैसे रमेश तौरानी, ​​गुल खान, सुरभि चंदना और सिंटा (CINTAA) ने हमें आर्थिक रूप से मदद की. हालांकि, मैं अभी भी मार्च में खर्चा उठाने के लिए मुझे अपना घर और कार बेचनी पड़ी. अब तो सब खत्म हो गया."

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ एमएमएस कांड पर आया सोनू सूद का बयान, ट्वीट कर दी लड़कियों को ताकत

हिटलर दीदी, कबूल है, इश्कबाज़ और तेनाली रामा में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली निशि सिंह के परिवार में उनके पति और दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement