Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi का Retro लुक देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप, साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Nora Fatehi हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वैसे तो हर तरह के अटायर में नजर आती हैं, लेकिन साड़ी इनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती है. हाल ही में साड़ी में उनका Retro लुक काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
Nora Fatehi का Retro लुक देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप, साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Nora Fatehi नोरा फतेही

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) का 10वां सीजन 3 सितंबर से शुरू हो चुका है. इस सीजन को माधुरी दीक्षित, करन जौहर और नोरा फतेही जज कर रहे हैं, वहीं शो में कई बड़े-बड़े सेलेब्स स्टेज पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इस बार खास बात ये है कि जिस शो में कभी नोरा फतेही (Nora Fatehi) कंटेस्टेंट बनकर आई थीं, वो आज उसी शो की जज हैं. नारो ने इस शो में भी अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है. उनके हर लुक को पसंद किया जा रहा है. हाल ही में वो साड़ी में नजर आईं. इस रेट्रो लुक में नोरा बला की खूबसूरत लग रही थीं 

झलक दिखला जा सीजन 10 के जजों को शो के सेट पर शानदार आउटफिट में देखा गया. बॉलीवुड की डीवा नोरा फतेही ने अपने लुक से एक बार फिर कई लोगों का दिल जीत लिया. नोरा ने पीच कलर की साड़ी पहनी थी जिसपर उन्होंने डीप नेक ब्लाउज कैरी किया था. हाई पोनीटेल और शिमरी मेकअप से उन्होंने अपना लुक पूरा किया था. शो के सेट पर पहुंचते ही नोरा ने काफी इतराते हुए पैपराजी को पोज दिए. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए. 

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi पर कसा शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने 6 घंटे में पूछे 50 सवाल

नोरा फतेही हमेशा काफी स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आती हैं. वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इसी बीच उनका एक और लुक काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बार फिर साड़ी लुक में नजर आईं. इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. झलक दिखला जा 10 में जज के तौर पर सेट पर पहुंची नोरा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. इस दौरान वो काफी बार कैमरे के सामने इतराते हुए नजर आईं. हमेशा की तरह इस बार भी नोरा ने अपने इस आउटफिट को काफी ग्रेस के साथ कैरी किया. फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement