Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari की दो असफल शादियों पर बेटी Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं - अगर गलत है तो...

Palak Tiwari on her Shweta Tiwari marriages: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की दो असफल शादियों पर उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का बयान आया है. पलक ने कहा है कि उन्होंने अपनी मां से बहुत कुछ सीखा है और फिलहाल शादी करने की उन्हें कोई जल्दी नहीं है.

Latest News
Shweta Tiwari की दो असफल शादियों पर बेटी Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं - अगर गलत है तो...

Shweta Tiwari and Palak Tiwari : श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Palak Tiwari on her Shweta Tiwari marriages: टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दो शादियां की लेकिन वह वे दोनों असफल रही हैं. उनकी पहली शादी एक्टर अभिनेता राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से हुई थी. जिनसे उन्हें पलक तिवारी (Palak Tiwari) हैं. श्वेता और राजा ने साल 1998 में शादी की और उनका रिश्ता साल 2012 में उनके तलाक के बाद टूट गया. अलग होने के बाद पलक अपनी मां के साथ रहती हैं. पलक तिवारी ने कहा कि उन्होंने अपनी मां से बहुत कुछ सीखा है. पलक बताती हैं कि उन्हें शादी को लेकर कभी कोई जल्दबाजी नहीं रही.

राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) संग शादी रचाई. एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2019 में टूट गई. अभिनव पर भी श्वेता ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अभिनव से श्वेता तिवारी को रेशांष हैं.

ये भी पढ़ें - Shweta Tiwari ने भगवान वाले विवादित बयान पर दी सफाई, बोली- गलत समझा गया

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में पलक अपनी मां की असफल शादियों को लेकर बातचीत की है. पलक ने ये भी कहा कि अगर आपको लगता है कि उस शख्स का साथ गलत है, तो उसे उसी वक्त छोड़ देना चाहिए.


हाल ही पलक के पिता राजा चौधरी ने अपनी बेटी के बारे में मीडिया से बताया कि उनकी बेटी के पास अपने पिता से मिलने का वक्त नहीं है. राजा चौधरी काफी समय से मुंबई में हैं लेकिन पलक से नहीं मिल पाए हैं. इस बारे में जब राजा चौधरी से पूछा गया कि क्या वह अपनी पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी के संपर्क में हैं, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं. उन्होंने (श्वेता) कई साल पहले मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया था." पलक के बारे में उन्होंने कहा, "हां, मैं उसके संपर्क में हूं, लेकिन भगवान की कृपा से वह बहुत व्यस्त है."

ये भी पढ़ें - Shweta Tiwari की बेटी ने रेड गाउन में बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

राजा चौधरी ने आगे कहा, "उनके (पलक) के पास अभी मेरे लिए समय नहीं है. यहां तक ​​कि मेरे पास अपने माता-पिता के लिए भी समय नहीं था, इसलिए यह मेरे साथ ठीक है. वह मेरे संपर्क में है. जब भी उसे समय मिलता है, वह कभी-कभी जवाब देती है. मैं उसे फोन नहीं करता. मैं केवल उसे टेक्स्ट या ईमेल करता हूं और उसके जवाब का इंतजार करता हूं. मुझे उससे मिलने का मौका नहीं मिलता है. या तो वह बहुत व्यस्त है, या शायद वह मुझे अनदेखा कर रही है, उसे मैं पसंद भी नहीं आता."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement