Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari की दूसरी प्रेग्नेंसी पर ऐसा था Palak Tiwari का रिएक्शन, बोलीं 'ये मेरे टर्म्स ऑफ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं था'

Palak Tiwari ने हाल ही में खुलासा किया कि Shweta Tiwari की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर उनका रिएक्शन कैसा था. पलक ने बताया कि वो इस खबर को सुनकर शॉक्ड हो गई थीं.

Shweta Tiwari की दूसरी प्रेग्नेंसी पर ऐसा था Palak Tiwari का रिएक्शन, बोलीं 'ये मेरे टर्म्स ऑफ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं था'

Palak Tiwari 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. उनकी शादी से लेकर उनका तलाक सब कुछ मीडिया में छाया रहा. एक्ट्रेस ने दो शादियां की पर दोनों ही असफल रहीं. हालांकि आज वो अपने दोनों बच्चों के साथ खुशी से रह रही हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर लिया है. इसी बीच पलक ने इंटरव्यू में अपने छोटे भाई और अपनी मां की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की. 

पलक तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उनकी मां ने उन्हें बताया कि उनका छोटा भाई या बहन आने वाला है तो वो इसपर शॉक्ड रह गई थीं. आपको बता दें कि पलक, श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं और रेयांश श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बेटे हैं.

तब पलक 15 साल की थीं जब उनकी मां श्वेता ने उन्हें बताया कि वो मां बनने वाली हैं. फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में पलक ने कहा मॉम ने मुझसे कहा कि हमारा बेबी होने वाला है तो मैंने सिर हिलाकर कहा नहीं नहीं. मैंने तो बैठकर ऐसे बात की जैसे मॉम और मेरा कॉन्ट्रैक्ट और उन्होंने ब्रीच ऑफ कॉन्ट्रैक्ट किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari: छोटे भाई के साथ पूल में मस्ती करती नजर आईं पलक, ब्लैक मोनोकिनी में टोंड फिगर देख फैंस के उड़े होश

पलक ने आगे कहा 'मॉम मुझे ऐसे देख रही थीं कि बात क्या कर रही है क्या बोल रही है तू? मैं तैयार नहीं थी. ये मेरी शर्तों में नहीं था! फिर मॉम ने कहा प्लीज ओवररिएक्ट करना बंद करो.'

पलक अपने छोटे भाई रेयांश के साथ अक्सर फोटो पोस्ट करती रहती हैं. दोनों भले ही सौतेले भाई बहन हैं पर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. श्वेता अपने बच्चों को सिंगल मदर के रूप में पाल रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari की दो असफल शादियों पर बेटी Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं - अगर गलत है तो...

श्वेता और राजा ने साल 1998 में शादी की पर उनका रिश्ता 2012 में टूट गया. अलग होने के बाद पलक अपनी मां के साथ रहती हैं. इसके बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली के साथ शादी की पर एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2019 में टूट गई. राजा के अलावा अभिनव पर भी श्वेता ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अभिनव से श्वेता तिवारी को रेयांश हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement