Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey के साथ रोमांटिक हो गए Karanvir Bohra, लोगों ने लगा दी क्लास बोले- 'इसकी शादी खतरे में...'

Poonam Pandey और Karanvir Bohra हाल ही में एक साथ नजर आए. दोनों पपराजी के सामने रोमांटिक हो गए जिसका Video इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Poonam Pandey के साथ रोमांटिक हो गए Karanvir Bohra, लोगों ने लगा दी क्लास बोले- 'इसकी शादी खतरे में...'

Poonam Pandey पूनम पांडे (pc: Instagram video)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके साथ एक इवेंट में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों पपराजी के कैमरे के सामने काफी रोमांटिक और कोजी होते हुए नजर आए. दोनों अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'तेरे जिस्म से' (Tere Jism Se) के प्रमोशन करते हुए नजर आए. इस दौरान पूनम पांडे अपने सिग्नेचर मूव (Poonam Pandey Signature move) को करती हुई दिखीं. उनका अंदाज देख लोग दीवाने हो गए तो वहीं कई लोगों ने करणवीर बोरा को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है. 

करणवीर बोहरा और पूनम पांडे इसके पहले लॉकअप सीजन वन (Lock Upp) में नजर आए थे. अब उनका एक गाना रिलीज होने वाला है जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ. इस इवेंट के दौरान दोनों मस्ती करते हुए नजर आए, साथ ही दोनों इस दौरान कोजी भी हो गए. दोनों की नजदीकियों के कुछ वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लोगों ने कमेंट कर कहा कि करणवीर का जल्द ही तलाक हो जाएगा.

एक यूजर ने लिखा, 'ये अपना डाइवोर्स खुद ही कंफर्म कर रहा है.' एक और यूजर ने लिखा, 'अब वो दिन दूर नहीं जब इसके भी डाइवोर्स की न्यूज आएगी.' 'घर जाओ तब पता लगेगा.' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'अब इसका नंबर है डाइवोर्स का.'

देखें Videos: 

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey का Hot अंदाज देख उड़ जाएंगे होश, एक्ट्रेस ने फिर कराया Bold फोटोशूट

लॉक अप शो में आए थे नजर 

कंगना रनौत के शो लॉक अप के पहले सीजन में दोनों नजर आए थे. पूनम पांडे अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं करणवीर बोहरा फेमस टीवी एक्टर हैं. उन्होंने कई बड़े टेलीविजन शोज में काम किया है.

ये भी पढ़ें: Poonam Pandey और Anjali Arora को साथ देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- राम मिलाए जोड़ी..MMS...

पहले भी कैमरे के सामने कोजी हो चुके हैं दोनों 

पूनम और करणवीर जल्द ही अपनी म्यूजिक एल्बम तेरे जिस्म से में नजर आने वाले हैं. दोनों अपने इस गाने के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी कारण दोनों साथ में स्पॉट हो जाते हैं. हर बार दोनों एक दूसरे के साथ काफी कोजी नजर आते हैं जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लग जाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement