Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chahar Choudhary ने सरेआम ठुकराया Shiv Thakare का प्यार? डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Priyanka Chahar Choudhary ने Shiv Thakare संग डेटिंग की खबरों को खारिज कर दिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वे शिव के साथ कहीं नहीं जा रही हैं.

Latest News
Priyanka Chahar Choudhary ने सरेआम ठुकराया Shiv Thakare का प्यार? डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस का 16वां सीजन (Bigg Boss 16) सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीजन में से एक था. इस बार घर के अंदार खूब हंगामे हुए और इन हंगामों ने व्यूअर्स को खूब एंटरटेन भी किया. यही वजह है कि शो खत्म होने के बाद भी बीबी 16 के कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच शो के फर्स्ट और सेकंड रनर अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई थी जिसने हर किसी को खुश कर दिया. 

दरअसल, बिग बॉस के घर में शिव और प्रियंका, दोनों को ही काफी पसंद किया गया था. वैसे तो पूरे सीजन के दौरान दोनों के बीच कभी नहीं बनी लेकिन लोग उन्हें साथ जरूर देखना चाहते थे. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान शिव ठाकरे ने खुलासा किया वे जल्द ही प्रियंका के साथ डिनर पर जाने वाले हैं. ईटाइम्स से हुई बातचीत के दौरान शिव ठाकरे ने कहा था, 'प्रियंका का कॉल आया था. हम जल्द ही एक डिनर पर मुलाकात करेंगे.' शिव ने इस डिनर मीटिंग को मजाक में एक डेट का नाम दिया.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary अब अंकित गुप्ता को छोड़ इस लड़के को कर रही हैं डेट? नाम जानकर रह जाएंगे हैरान 

इधर, इस खबर के सामने आते ही फैंस खुशी से झूम उठे. नेटिजन्स को उम्मीद थी कि भले ही घर के अंदर वे दोनों कंटेस्टेंट्स की दोस्ती ना देख पाए हों लेकिन शायद बीबी हाउस से बाहर आने के बाद उन्हें ऐसा कुछ देखने को मिल सकता है. हालांकि, अब प्रियंका ने फैंस की इस उम्मीद पर पूरी तरह पानी फैर दिया है. 

क्या बोलीं Priyanka Chahar Choudhary?
प्रियंका चाहर चौधरी को हाल ही में उनकी दोस्त के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान जब मीडिया ने एक्ट्रेस से शिव के साथ डेट पर जाने की बात पूछी तो उन्होंने इसे जड़ से खारिज कर दिया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए प्रियंका ने हंसते हुए कहा, 'शिव झूठीं अफवाह फैला रहा है. मैं कहीं नहीं जा रही हूं....अगर ऐसा कुछ हुआ, हम मिलने वाले होंगे, तब आपको जरूर बता दिया जाएगा.'

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary: 'कपड़े मैं भेज दूं', प्रियंका चाहर चौधरी का Bold Video देख भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस को बताया 'बेशर्म'

प्रियंका के इस जवाब पर मीडिया वालों ने फिर पूछा, इसका मतलब है कि शिव झूठ बोल रहे हैं? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'हां, और क्या...मैं कहीं नहीं जा रही हूं.' 

एक्ट्रेस के इस जवाब ने अब फैंस का दिल तोड़ दिया है. हालांकि, दोनों की दोस्ती को लेकर उम्मीदें अभी भी कायम हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement