Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के दो दिन बाद भी नहीं आया राजू श्रीवास्तव को होश, बेटी अंतरा ने बताई हालत

Raju Srivastav Health Update: दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. अब उनकी तबीयत कैसी है? इस बारे में कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) का बयान आया है.

Latest News
Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के दो दिन बाद भी नहीं आया राजू श्रीवास्तव को ह�ोश, बेटी अंतरा ने बताई हालत

Raju Srivastava and Antara Srivastava : राजू श्रीवास्तव और अंतरा श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. कॉमेडियन एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एंजियोप्लास्टी के बाद कॉमेडियन को वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस बीच, राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) ने अपने पिता की हेल्थ के बारे में खुलकर बात की और कहा कि फैमिली उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही है. राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने कहा, “मेरे पिता काम के लिए नियमित रूप से दिल्ली और देश भर के अन्य जगहों पर जाते रहते हैं. उन्होंने हर दिन जिम में एक्सरसाइज करने का एक रूटीन बनाया हुआ है और अपने कसरत को कभी नहीं छोड़ते. वह पूरी तरह से ठीक थे और उन्हें दिल की कोई बीमारी नहीं थी, इसलिए यह बहुत ही चौंकाने वाला है.” 

ये भी पढ़ें - हार्ट अटैक के बाद अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, हेल्थ को लेकर आया ये अपडेट

उन्होंने आगे कहा, "उनकी हालत में न तो सुधार हुआ है और न ही बिगड़ी है. पूरी मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही है. हम प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. मेरी मां अभी उनके साथ आईसीयू में हैं."

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात की. मुख्यमंत्री ने उनकी फैमिली को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया और अधिकारियों से उनके संपर्क में रहने को कहा.

1980 के दशक के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय रहे श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश में यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava की स्थिति में नहीं है सुधार, कॉमेडियन की हालत पर रोए Sunil Pal

राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों और टीवी शो जैसे बिग बॉस, शक्तिमान, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके हैं. उनके फिल्मी करियर की बात करें तो वह मैंने प्यार किया, तेजाब और बाजीगर जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उन्हें हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था. राजू श्रीवास्तव की कुछ लोकप्रिय फिल्मों में बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा और आमदानी अठ्ठन्नी खारचा रुपैया शामिल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement