Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने Sherlyn Chopra पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- प्लेट में खुद लेकर गई हो कि खाओ मुझे...

Rakhi Sawant ने Sajid Khan को पूरी तरह निर्दोष बताते हुए उल्टा Sherlyn Chopra पर ही कई आरोप लगा डाले हैं.

Latest News
Rakhi Sawant ने Sherlyn Chopra पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- प्लेट में खुद लेकर गई हो कि खाओ मुझे...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आने के बाद से ही फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में साजिद को बतौर कंटेस्टेंट देख हर कोई हैरान रह गया था. आपको बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान 10 महिलाओं ने साजिद खान पर सेक्शुअल हैरासमेंट (sexual harassment) के आरोप लगाए थे. आरोप लगाने वाली इन महिलाओं में से एक नाम शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी है. हाल ही में शर्लिन इसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और साजिद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. अब इसे लेकर राखी कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बयान सामने आया है. 

राखी सावंत ने साजिद खान को बताया बेकसूर

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान को बतौर कंटेस्टेंट देखने के बाद कई बड़ी हस्थियों ने फिल्ममेकर के खिलाफ आवाज उठाई. हालांकि, इस विवाद के बीच कई सितारे फिल्ममेकर का समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं. इनमें से एक नाम राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी है. राखी ने साजिद खान को बेकसूर बताते हुए उल्टा शर्लिन चोपड़ा पर ही कई गंभीर आरोप लगा डाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Sajid Khan ने स्कर्ट उठाकर... अब Saloni Chopra ने फिल्ममेकर की करतूतों पर किया खुलासा 

मामले को लेकर शर्लिन चोपड़ा का मजाक बनाते हुए राखी ने कहा, 'तुम साड़ी पहनकर, 4 किलो मेकअप लगाकर मीडिया के सामने दूसरो पर आरोप लगा रही हो. शर्म नहीं आती तुम्हें? पुलिस आपका केस नहीं ले रही है तो आप मीडिया में आकर रो रही है. अरे जब साजिद खान ने कुछ किया ही नहीं, उनके खिलाफ कोई आया ही नहीं तो पुलिस केस क्यों लेगी.'

यहां देखें Rakhi Sawant का वीडियो-

 

 

राखी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने साजिद खान को अपना भाई बताते हुए आगे कहा, 'पुलिस भी सोचती होगी कि ये मैडम रोज आ जाती हैं कभी राज कुंद्रा के खिलाफ केस लेकर तो कभी साजिद खान के खिलाफ केस लेकर. दूसरों पर इलजान लगाने से पहले खुद तो सुधरो.' 
 

यह भी पढ़ें- Sherlyn Chopra ने रोते हुए सलमान खान पर किया तीखा वार, लगाया साजिद को बचाने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement