Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Kapoor Birthday: इस एक्टर के 17 मिनट के इंटीमेट सीन ने चौपट किया था शो, एकता कपूर ने पब्लिक से मांगी थी मांफी

Ram Kapoor Birthday: टीवी के पर्दे पर अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाले राम कपूर (Ram Kapoor) 49 साल के हो गए हैं. उन्होंने टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) के साथ टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Acche Lagte Hain) से खूब सुर्खियां बटोरी.

Ram Kapoor Birthday: इस एक्टर के 17 मिनट के इंटीमेट सीन ने च��ौपट किया था शो, एकता कपूर ने पब्लिक से मांगी थी मांफी

Ram Kapoor : राम कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ram Kapoor Birthday: अपनी दमदार एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले राम कपूर 1 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं. अपने एक्टिंग करियर में राम ने कई तरह के किरदारों को निभाया, जिसकी बदौलत वह टीवी इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक माने गए. बचपन से ही उन्हें एक्टर बनने का कीड़ा था, उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की और लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई. उनके जन्मदिन पर जानते हैं एक्टर की जिंदगी से जुड़े चंद दिलस्प किस्से.

राम कपूर का जन्म 1 सितंबर 1972 को जालंधर, पंजाब में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई उत्तराखंड के मशहूर शेरवुड कॉलेज से की थी. राम का झुकाव बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्मों की तरफ था. राम ने बताया कि जब वे नौवीं कक्षा में थे, तब उन्होंने अपने जीवन में पहली बार एक नाटक में हिस्सा लिया, उसके बाद उन्हें एक्टिंग और थिएटर का शौक होने लगा. राम कपूर लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए.

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill करने वाली हैं Salman Khan के साथ बिग बॉस को होस्ट? जानिए क्या है सच्चाई

ग्रेजुएशन के बाद, राम दिल्ली आए और बहुत सारे थिएटर प्ले किए, उन्होंने अंग्रेजी में कई नाटक किए. राम मेथड एक्टिंग सीखने के लिए अमेरिका के लॉस एंजिलिस गए और वहां खूब मेहनत की. राम जब भारत वापस आए तो उन्हें टेलीविजन पर पहला ब्रेक दूरदर्शन के शो 'न्याय' में मिला और उस दौरान उन्हें दो और सीरियल 'हीना' और 'संघर्ष' मिले. उसके बाद 2000 में राम कपूर को बालाजी टेलीफिल्म्स का एक और सीरियल 'घर एक मंदिर' मिला और उसके बाद उन्होंने कई शो में काम किया लेकिन उन्हें शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' से शोहरत मिली.

ये भी पढ़ें - Sakshi Tanwar: एग्जाम में पास नहीं हुईं तो एक्टिंग में ली एंट्री, आमिर खान भी हैं इनके फैन
 

THROWBACK: When Ram Kapoor & Sakshi Tanwar's 17 mins long intimate scene  for Bade Acche Lagte Hain went viral | PINKVILLA

राम ने अपनी को-स्टार गौतमी से साल 2003 में शादी की थी. राम ने तब इंडस्ट्री में काफी चर्चा बटोरी थी जब उन्होंने अपने शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में एक्ट्रेस साक्षी तंवर को किस किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच 17 मिनट का सबसे लंबा किसिंग और इंटीमेट सीन फिल्माया गया. कई मशक्कत के बाद इस सीन को अंजाम दिया गया. आखिर में इस सीन के सिर्फ फाइनल शॉट ही दिखाए गए. वहीं इस सीन को करने के बाद राम और साक्षी दोनों को शर्म आ रही थी. टीवी सीरियल में दिखाए इंटीमेट सीन की वजह से काफी बवाल मचा था. एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सीन की वजह से शो की टीआरपी गिर गई थी. जिसके बाद शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर को मांफी मांगनी पड़ी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement