Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Chikhlia: 'रामायण' की 'सीता' का मॉडर्न लुक देख भड़के यूजर्स, कहा 'मां का दर्जा दिया था आप क्या निकलीं'

Dipika Chikhlia ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया है.

Latest News
Dipika Chikhlia: 'रामायण' की 'सीता' का मॉडर्न लुक देख भड़के यूजर्स, कहा 'मां का दर्जा दिया था आप क्या निकलीं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के मशहूर टीवी शो 'रामायण' (Ramayan) में 'सीता' (Sita) का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) को भला कौन नहीं जानता? एक्ट्रेस ने शो में अपने शानदार अभिनय से लोगों के मन में ऐसी छाप छोड़ी थी जो आज तक मिट नहीं पाई है. आलम यह है कि असल जीवन में भी लोग उन्हें माता सीता की तरह ही पूजते हैं. हालांकि, फैंस का ऐसा करना दीपिका चिखलिया की रियल लाइफ पर अक्सर भारी पड़ता नजर आ जाता है. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, एक्टिंग की दुनिया से अलग दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे अक्सर खुद से जुड़ी तस्वीरें या वीडियोज शेयर करती नजर आ जाती हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने खुद का एक वीडियो शेयर किया तो फैंस ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. वीडियो में दीपिका ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने हील्स के साथ ब्लू ड्रेस पहनी है. हालांकि, फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक कुछ रास नहीं आया. यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर दीपिका चिखलिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Arun Govil: 'श्रीराम' को सामने पाकर फूट-फूटकर रोने लगे जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर यूं लुटाया प्यार-Video

यहां देखें वीडियो-

 

 

दीपिका के इस मॉडर्न लुक को देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में खासी नाराजगी दिखा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखते हैं, 'मति मर जाना इसको कहते हैं जयश्रीराम', तो दूसरे ने लिखा, 'सीता मां ये सब आपको शोभा नहीं देता.' तीसरे ने लिखा, 'अरुण जी अपने रोल को अभी भी वैसे ही निभा रहे हैं लेकिन आप यहां क्या कर रही हैं?' चौथे ने लिखा, 'जगदम्बा मां का रोल करने के बाद इस तरह की रील्स बनाना उचित नहीं है, बाकी आपकी अपनी इच्छा. जय श्री राम.' इसके अलावा एक ओर यूजर लिखते हैं, 'हमने तो आपको कुछ और ही रूप में देखा था पर ये क्या आप तो कुछ और ही हो. मां का दर्जा दिया था आप क्या निकलीं.' हालांकि, इस बीच कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ करते भी नजर आए.

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

(Dipika Chikhlia
 

यह भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस और ड्रिंक्स की वजह से ट्रोल हुई थीं 'Ramayan की सीता', अब दिया यह जवाब  

बता दें कि 'रामायण' आज भी दर्शकों का फेवरेट शो है.  साल 1987 में दूरदर्शन पर 'रामायण' की शुरुआत हुई थी. लोग पूरे हफ्ते रविवार का इंतजार करते थे और टीवी पर इसका प्रसारण शुरू होने के साथ ही हर गली-मोहल्ला वीरान हो जाया करता था. कमाल की बात तो यह थी उस समय हर घर टीवी होते भी नहीं थे. नतीजन, जिस किसी के घर भी टीवी होता, हर रविवार उसके घर पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो जाया करता. शो के किरदारों ने फैंस के मन में अपनी एक अलग ही जगह बनाई ला थी, यही वजह है कि आज भी लोग उन्हें उसी नजर से देखते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement