Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reena Roy को सालों बाद देखकर इंप्रेस हुए फैंस, शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग बोलकर चौंकाया

Reena Roy को हाल ही में टीवी शो Superstar Singer पर स्पॉट किया गया है. इस शो के दौरान रीना रॉय ने डांस किया और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का एक खास डायलॉग बोलकर सभी को हैरान कर डाला है.

Latest News
Reena Roy को सालों बाद देखकर इंप्रेस हुए फैंस, शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग बोलकर चौंकाया

Reena Roy At Superstar Singer: सुपरस्टार सिंगर पर पहुंचीं रीना रॉय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आई हैं. वो हाल ही में सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) पर दिखीं. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में जैसे ही स्टेज पर एंट्री ली वैसे ही उन्हें देखकर फैंस जमकर चीयर करने लगे. हाल ही में इस शो से रीना का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वो प्रतियोगियों के परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं. वीडियो में वो डांस करती दिख रही हैं और इसके अलावा अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का मशहूर डायलॉग बोलकर फैंस को इंप्रेस भी कर रही हैं.

रीना रॉय एक दौर में बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. वहीं, हाल ही में वो लंबे समय बाद एक बार फिर से पर्दे पर दिखीं वो भी टीवी सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में जहां पर कंटेस्टेंट ने उन पर फिल्माए गए गाने गाकर रीना को ट्रिब्यूट दी. वहीं, रीना ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ गुनगुनाती दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें- Dipika Chikhlia ने आजादी के जश्न में गलती से Pakistan PMO को कर दिया टैग, लोगों ने लगा डाली क्लास

रीना ने नन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफों के पुल बांधें और इसी तारीफ के दौरान उन्होंने शत्रूघ्‍न स‍िन्‍हा का फेमस डायलॉग भी बोला. प्रोमो में रीना बोलती दिख रही हैं कि- जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं…’ भी बोलते हुए नजर आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Swaraj: PM Narendra Modi ने देखी इस शो की स्पेशल स्क्रीनिंग, जानें क्यों खास है ये सीरियल?

रीना का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया. कई फैंस उन्हें लंबे समय बाद देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. बता दें कि उन्होंने क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थीl इसके बाद वह अपने पति के साथ पाकिस्तान शिफ्ट हो गई थी. वहीं, तलाक होने के बाद वह 1992 में भारत वापस लौट आई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement