Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avrodh–The Siege Within: अवरोध सीजन 2 में स्पेशल टास्क फोर्स में नजर आएंगे मेजर रुद्राशीष मजूमदार

भारतीय सेना पर बनी वेबसीरीज Avrodh: The Siege Within season 2 में जल्द ही दिखाई देंगे सेना से रिटायर्ड मेजर रुद्राशीष मजूमदार

Latest News
Avrodh–The Siege Within: अवरोध सीजन 2 में स्पेशल टास्क फोर्स में नजर आएंगे मेजर रुद्राशीष मजूमदार

अवरोध: द सीज विदिन के सीजन 2 में मेजर रुद्राशीष मजूमदार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके मेजर रुद्राशीष मजूमदार, सोनी लिव (SonyLiv) पर जल्द आने वाली वेबसीरीज अवरोध द सीज विदिन के सीजन-2 में बतौर अफसर नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि मेजर रुद्राशीष उन गिने-चुने लोगों में से हैं जिन्होंने भारतीय सेना में अपनी सेवाएं देने के बाद बॉलीवुड (bollywood) में अपना करियर बनाया. वो कहते हैं न राह चाहे कितनी ही लंबी क्यों न हो मंजिल सिर्फ उन्हीं को मिलती है जिन पर कुछ कर-गुजरने का जुनून सवार होता है. उनके इस नए प्रोजेक्ट को लेकर डीएनए हिंदी की टीम ने उनसे बातचीत की और अवरोध से जुड़े इंटरेस्टिंग फैक्ट्स को आप लोगों के लिए लेकर आई है.

avrodh the siege within season 2
 

क्राइम थ्रिलर फिक्शनल स्टोरी है अवरोध सीजन-2 

अवरोध द सीज विदिन को लेकर मेजर रुद्राशीष मजूमदार बताते हैं कि पहला सीजन उड़ी अटैक के ऊपर बना था लेकिन अवरोध वेबसीरीज सीजन-2 क्राइम थ्रिलर फिक्शनल स्टोरी है. इसमें हमने भारतीय सेना(Indian Army) के मेजर आर्या के जीवन के कुछ लम्हों को स्क्रीन पर दिखाने की कोशिश की है. अवरोध द सीज विदिन ('Avrodh – The Siege Within Season 2) के इस सीजन में हमने डिमोनिटाइजेशन (Demonetization) को मुद्दा बनाया है. किस तरह से डिमोनिटाइजेशन ने आतंकवादी गतिविधियों को प्रभावित किया साथ ही टेटर फंडिंग और एक्टिविटी को कम कर दिया था. इस सबको बयां करती है अवरोध सीजन-2 वेबसीरीज. हालांकि इसमें कुछ कुछ इवेंट्स "इंडियाज मोस्ट फीयरलेस" किताब से भी लिए गए है लेकिन काफी सारे इवेंट्स और सीन फिक्शनली रीक्रिएट भी किए गए हैं. जिन्हें आप स्क्रीन पर देखेंगे तो आपको यकीनन मजा आएगा.

May be an image of 1 person, beard and outdoors
 

अवरोध में आपकी एंट्री कैसे हुई ?

इस वेबसीरीज में अपनी एंट्री को लेकर मेजर रुद्राशीष मजूमदार ने बताया कि इस प्रोजेक्ट की सबसे फनी स्टोरी ये है कि यह मुझे अवरोध द सीज विदिन ('Avrodh – The Siege Within Season 2) में एक्टिंग करने का मौका तब मिला था जब मैं लॉकडाउन में घर में बैठा हुआ था. जब इसके ऑडिशन के लिए मुझे कॉल आई उस समय जर्सी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने को थी और मेरे पास कोई खास बड़ा प्रोजक्ट भी नहीं था. मैं यही सोच रहा था कि किसी तरह से ये प्रोजेक्ट मुझे मिल जाए. जब मुझे अवरोध द सीज विदिन सीजन-2 में काम मिल गया तो मैं बड़ा ही खुश था क्योंकि एक तो यह आर्मी बेस्ड स्टोरी थी, दूसरा मैंने अवरोध सीजन-1 देख रखा था जो मुझे काफी अच्छा भी लगा था.

ये भी पढ़ें- AKHADA WEBSERIES: हरियाणा के पहलवानों के जमीनी संघर्ष की कहानी है 'अखाड़ा' !

आर्मी अफसर का रोल करना चाहता था

अवरोध द सीज विदिन वेबसीरीज में अपनी भूमिका को लेकर मेजर रुद्राशीष मजूमदार बतातें हैं कि "इस सीजन में मैं स्पेशल टास्क फोर्स के एक अधिकारी के रूप में नजर आउंगा जिसे एक ऑपरेशन के तहत कैप्टन इम्तियाज की टीम में दुश्मनों पर निगरानी (Surveillance) रखने का काम दिया जाता है. सबसे मजे की बात तो ये है जिस तरह से मैंने सर्विलांस का काम अवरोध वेबसीरीज (avrodh the siege within season 2) में बखूबी निभाया असल जिंदगी में मुझे बेसिक कंप्यूटर के अलावा कुछ भी नहीं आता. हैकिंग और सर्विलांस तो दूर-दूर तक नहीं आती.

avrodh the siege within season 2

एक और बात जो मैं बताना चाहूंगा यहां वो ये कि मेरा बड़ा मन था कि मैं आर्मी अफसर का किरदार निभाऊं हालांकि इस सीजन में मुझे वो नहीं मिल सका पर आने वाले समय में मुझे आर्मी अफसर का किरदार मिलेगा तो उसे मैं जरूर करना चाहूंगा. मेरा बड़ा मन है किसी दिन ऑन-स्क्रीन आर्मी अफसर का रोल प्ले करूं.

ये भी पढ़ें- Raj Babbar Birthday: शादीशुदा राज बब्बर ने स्मिता पाटिल से कर ली थी दूसरी शादी?

 मेजर रुद्राशीष मजूमदार हाल ही में आई फिल्म जर्सी में बतौर सपोर्टिंग एक्टर नजर आए थे और इन दिनों यशि प्रोडक्शन में बन रही हिंदी फीचर फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी को मेजर रुद्राशीष मजूमदार के साथ डीएनए हिंदी की बातचीत  जरूर पसंद आई होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement