Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sajid Khan पर फूटा Salman Khan का गुस्सा, दे डाली Bigg Boss से बाहर करने की चेतावनी-देखें Video

Bigg Boss के नए प्रोमो वीडियो में Salman Khan फिल्ममेकर Sajid Khan पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Sajid Khan पर फूटा Salman Khan का गुस्सा, दे डाली Bigg Boss से बाहर करने की चेतावनी-देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आने के बाद से ही फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले दिन से लेकर अब तक तमाम बड़ी हस्तियां साजिद खान को शो से बाहर निकालने की मांग कर चुकीं हैं. वहीं, घर के अंदर की बात करें तो हफ्तों बीत जाने के बाद भी फिल्ममेकर अभी तक बैकफुट पर ही खेलते नजर आ रहे हैं. बीते वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने उनसे घर के मुद्दों में हिस्सा लेने को कहा था. इसके बाद साजिद खान कुछ पल के तो दिखाई दिए लेकिन फिर अगले ही पल उनकी चमक फिकी पड़ गई. अब इसे लेकर सलमान खान ने साजिद खान की सबके सामने क्लास लगाई है. 

क्या है पूरा मामला?
कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 का नया प्रोमो जारी किया है. प्रोमो वीडियो में सलमान खान फिल्ममेकर साजिद खान पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं. इतना हीं नहीं, इस बीच एक्टर साजिद को शो के बाहर कर देने की चेतावनी तक दे डालते हैं. 

यह भी पढ़ें- Archana Gautam ने Bigg Boss पर लगाया चोरी का इलजाम, रोते हुए बोलीं- आज में तुम्हारे शो का...  

वीडियो की शुरूआत में सलमान खान कहते हैं, साजिद इस घर के अंदर कर क्या रहा है? इसपर जवाब में साजिद ने कहा- वक्त आने पर करके दिखाऊंगा. फिर क्या था, सलमान खान उनकी इस बात पर भड़ते हुए कहते हैं, 'यहां वक्त नहीं मिलता है, आपको निकालने की वजह आप खुद ही दे रहे हो. बात समझ में आ रही है या नहीं. आप हिपोक्रेट दिख रहे हो. स्टैंड लेते हो फिर स्टैंड बदल लेते हो. ये है डबल स्टैंडर्ड.'

यहां देखें Bigg Boss का नया प्रोमो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वीडियो के सामने आने के बाद अब एक बार फिर साजिद खान को शो से बाहर निकालने की मांग तेज होने लगी है. वहीं, बीते हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था जब सादिज खान घर के अंदर गौतम विज (Gautam Vig) को गंदी गालियां देते नजर आए थे. इसके अलावा उनके पुराने मुद्दो को लेकर तो पहले दिन से विवाद छिड़ा ही हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Sherlyn Chopra ने रोते हुए सलमान खान पर किया तीखा वार, लगाया साजिद को बचाने का आरोप

बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान 10 महिलाओं ने साजिद खान पर सेक्शुअल हैरासमेंट (sexual harassment) के आरोप लगाए थे. वहीं, इन आरोपों के बावजूद जब साजिद खान को इतना बड़ा मंच मिला तो हर कोई हैरान रह गया. तब से लेकर अबतक तमाम बड़ी हस्तियां फिल्मेमकर को बीबी हाउस से बाहर निकालने की मांग कर चुकी हैं. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, यह तो आने वाले एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement