Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के शो Bigg Boss 18 की टीम के लिए होता है खास इंतेजाम, एक दिन में खर्च होती हैं ये चीजें

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के पीछे काम करने वाली टीम के लिए खास इंतेजाम किए जाते हैं.

Latest News
Salman Khan के शो Bigg Boss 18 की टीम के लिए होता है खास इंतेजाम, एक दिन में खर्च होती हैं ये चीजें

Bigg Boss 18, Salman khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) एक बार फिर से वापसी कर रहा है. यह शो एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. हर बार की तरह शो को सलमान खान(Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं और इसमें कई जानी मानी हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि सलमान खान के इस शो के पीछे काम करने वाली प्रोडक्शन टीम कैसे काम करती है और उनके लिए क्या खास इंतेजाम किए जाते हैं. चलिए जानते हैं इस बारे में. 

दरअसल, दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के सेट पर दूध और चाय पत्ती का इस्तेमाल भारी मात्रा में किया जाता है. रिपोर्ट के अनुसार शो के पीछे काम करने वाली टीम के लिए ढाई किलो की चाय पत्ती की चाय बनाई जाती है और इस चाय बनाने के लिए कुल 80 से 90 किलो तक दूध का इस्तेमाल होता है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan का शो Bigg Boss 18 इस दिन से होगा शुरू, सामने आ गई डेट

टीम की चाय पत्ती के खर्चे पर बन जाए शो

इस रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोजेक्ट हेड का कहना है कि जितने में बिग बॉस के शो में चाय और पानी का खर्च आता है, उतने पैसों में कोई भी छोटा मोटा शो बनाया जा सकता है. हालांकि उन्होंने इस बारे में पूरी तरह से क्लियर नहीं किया है कि एक दिन में कितने पैसे खर्च हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में एंट्री लेंगी 90s की ये सेंसेशन क्वीन, सुपरस्टार Mahesh Babu से है खास कनेक्शन

बिग बॉस का है करोड़ों का बजट

इसके अलावा सभी जानते हैं कि बिग बॉस का शो टीवी का सबसे महंगा शो है. यह शो करोड़ों के बजट में तैयार किया जाता है. साथ ही इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट को भी पैसे दिए जाते हैं और शो जीतने वाले कंटेस्टेंट की प्राइज मनी से लेकर बाकी खाने पीने का भी खर्च होता है. कहते हैं कि बिग बॉस का एक सीजन जितने बजट में बनता है उतने में बड़े बैनर की फिल्में तैयार की जा सकती हैं. 

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस

बता दें कि इस रविवार 6 अक्टूबर से सलमान खान के शो की शुरुआत होने जा रही है. यह जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा. इस शो में अभी तक शिल्पा शिरोडकर, निया शर्मा का नाम बतौर कंटेस्टेंट सामने आया है. इसके बाद 6 अक्टूबर को बाकी के कंटेस्टेंट से पर्दा उठेगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement