Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sana Khan बनी मां, बेटे को दिया जन्म, गुड न्यूज के साथ शेयर की पहली झलक

Sana Khan फाइनली मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ये गुड न्यूज शेयर करती हुए बच्चे की पहली झलक भी शेयर कर दी है.

Latest News
Sana Khan बनी मां, बेटे को दिया जन्म, गुड न्यूज के साथ शेयर की पहली झलक

Sana Khan Welcomes Baby Boy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sana Khan Blessed With Baby Boy: धर्म के लिए ग्लैमर की दुनिया छोड़कर शादी करने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) बीते काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं. वहीं, अब उनके घर में फाइनली खुशी की घड़ी आ गई है. सना खान मां बन गई हैं और उन्होंने पति अनस सैय्यद (Anas Saiyad) के साथ मिलकर घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है. सना ने अपने सोशल अकाउंट पर ये गुडन्यूज शेयर करते हुए  नन्हे बेटे की पहली झलक भी दिखाई है. सना को इस इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक वीडियो है. इस वीडियो में उन्होंने अपने और अनस के साथ नन्हे मेहमान का हाथ भी दिखाया है. इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए सना ने जाहिर किया है कि वो कितनी खुश हैं. सना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दुआ करती हूं कि अल्लाह हमें इस बच्चे के लिए सबसे बेहतर इंसान बनाए. अल्लाह की आमानत है बेहतरीन बनाना है'. इसके अलावा सना ने उन लोगों के लिए भी दुआ मांगी है जिन्होंने उन्हें आशीर्वाद और प्यार भेजा था. यहां देखें सना के बेटे की पहली झलक-

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Sana Khan को हाथ पकड़कर खींचते हुए ले गए पति अनस, Video देख भड़क उठे फैंस

बता दें कि सना खान ने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर 21 नवंबर 2020 में मौलाना अनस सैय्यद के साथ शादी की थी. वहीं, शादी के तीन सालों बाद उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है. सना को इस खुशी भरे मौके पर कई फैंस और सेलेब्रिटीज की विशेज मिल रही हैं. सना खान ने बीते दिनों बताया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें कई सीरियस कॉम्प्लीकेशन हुई थीं. उन्होंने बताया था कि उनकी रातों की नींद गायब हो गई है वो ठीक से सो नहीं पा रही हैं. सना प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में जितनी एक्साइटेड थीं उतनी ही डरी हुई भी थीं.

ये भी पढ़ें- Sana Khan ने मौलवी संग शादी के बाद ठुकराया था ये बड़ा शो, शैतान के डर पर किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement