Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sex Video से लेकर Nude Photoshoot और Sexual Harassment तक, जब ड्रेस से भी ज्यादा 'बोल्ड' निकले Urfi Javed के बयान

Urfi Javed ने कहा था, कोई लड़की सेक्स करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करती है और वो वीडियो लीक हो जाता है, तब भी वो लड़की एक विक्टिम ही होती है.

Sex Video से लेकर Nude Photoshoot और Sexual Harassment तक, जब ड्रेस से भी ज्यादा 'बोल्ड' निकले Urfi Javed के बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज इंडस्ट्री के सबसे चर्चित नामों में से एक हैं. वैसे तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी और वे सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी में भी नजर आईं. हालांकि, इन सब के बाद भी उर्फी को इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई. फिर उर्फी ने ऐसा कुछ कर डाला जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो. धीरे-धारे एक्ट्रेस अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाकी के चलते इतनी मशहूर हुईं कि आज शायद की ऐसा कोई पैपराजी अकाउंट हो जो उर्फी की फोटोज या वीडियो शेयर ना करता हो. 

खैर, ये बात तो हुई उनके ड्रेसिंस सेंस की लेकिन आपको बता दें कि उर्फी जावेद के ओपिनियन उनकी ड्रेस से भी ज्यादा बोल्ड हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि समय-समय पर उर्फी द्वारा दिए गए बयान खुद इस बात का सबूत हैं. कई बार ऐसा हुआ है जब उर्फी ने इंडस्ट्री, सोसाइटी या सोशल मीडिया पर चल रही किसी भी गलत चीज के खिलाफ खुलकर अपनी राय रखी है. फिर बात चाहे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हो या मर्दों पर उठाए गए सवालों की. हर चीज को लेकर उनका स्ट्रॉन्ग रिएक्शन सामने आया है. आइए जानते हैं उर्फी के ऐसे ही कुछ 'बोल्ड स्टेटमेंट' के बारे में- 

Anjali Arora MMS वीडियो 

बीते कई दिनों से रियलिटी शो लॉक अप की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने कथित एमएमएस के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. इसे लेकर अंजलि का एक बयान भी सामने आया जिसमें वे इस वीडियो को फेक बताती नजर आईं. साथ ही उन्होंने फैंस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि 'आप लोगों ने ही तो मुझे बनाया है फिर आप ऐसा क्यों कर रहे हैं. किसी भी झूठे वीडियो को मुझसे क्यों जोड़ा जा रहा है. वीडियो में मैं नहीं हूं इसलिए ऐसा ना करें. मेरा छोटो भाई भी ये सब देखता है.' अंजलि के इतना सब कह देने के बाद भी कथित MMS को लेकर विवाद नहीं थमा.

वीडियो को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. तब उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा को सपोर्ट किया था. उस दौरान उर्फी ने कुछ इस अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दिया जो उनके मुंह पर जोरदार तमाचे की तरह लगा.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed को प्राइवेट पार्ट दिखाना चाहता है ये शख्स, एक्ट्रेस ने नंबर लीक कर यूं लगाई क्लास

उर्फी जावेद ने कहा था, 'अगर लीक हुए एमएमएस वीडियो में अंजलि अरोड़ा हैं भी या फिर कोई लड़की सेक्स करते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करती है और वो वीडियो लीक हो जाता है, तब भी वो लड़की एक विक्टिम ही होती है. फेक एमएमएस वीडियो की वजह से अंजलि को बहुत कुछ सहना पड़ा होगा. ऐसी सिचुएशन से डील करना काफी मुश्किल होता है.'

Ranveer Singh न्यूड फोटोशूट को लेकर कही थी ये बात 

जब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सामने आईं तो मानों बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका ही मच गया था. उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो गई थी. वहीं, कई लोगों ने एक्टर की इन तस्वीरों के बाद उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली. ट्रोलर्स का कहना था कि अगर उर्फी जो मन चाहे और जैसा मन चाहे पहन सकती हैं तो रणवीर के न्यूड होने में क्या दिक्कत है. इसके अलावा कई लोगों का कहना था कि एक्टर के इस फोटोशूट से 'महिलाओं की भावनाएं' आहत हुई हैं. इन दोनों ही बातों को लेकर उर्फी ने करारा जवाब दिया. 
 
एक्ट्रेस ने कहा, 'आप कह रहे हैं कि रणबीर की इन फोटोज से महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं और फिर बाद में आप खुद ही महिलाओं को ना जानें क्या-क्यां बोल देते हैं. जब महिलाएं ट्रोल हो रही होती हैं तो क्या तब कोई सवाल उठाता है?' इसके अलावा रणबीर सिंह की खुद से तुलना होने पर उर्फी ने लोगों का मुंह बंद कराते हुए कहा था, 'रणवीर को सही बताने के लिए लोगों को उनपर और उनके कपड़ों पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है.'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed का छलका दर्द, बोलीं- प्रोड्यसूर्स ने घर भेज दिए थे गुंडे, Bold सीन के लिए करता था फोर्स 

Aryan Khan ड्रग्स केस  

इस मुद्दे को लेकर भी उर्फी ने हेटर्स को करारा जवाब दिया. आर्यन के एनसीबी की कस्टडी में जाने के बाद उर्फी ने कहा था, 'उन्हें इस ट्रॉमा से बाहर आने में काफी समय लगेगा. कोर्ट के निर्णय से पहले ही लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. बस इसलिए ना क्योंकि वो एक फेमस पिता के बेटे हैं? अब मैं आपसे पूछती हूं कि आप रेपिस्ट और हत्यारों को लेकर इतना गुस्सा क्यों नहीं दिखाते? एक्टर्स के पीछे ही क्यों जल्दी से पड़ जाते हैं.' उर्फी के इस बयान के सामने आने के बाद हर किसी ने उनकी खूब सराहना की थी. 

Sajid Khan सेक्शुअल हैरेसमेंट केस 

बिग बॉस 16 पहले दिन से ही विवादों में घिरा हुआ है. कारण हैं फिल्म मेकर साजिद खान. साजिद पर कई बड़ी हस्तियों ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. इसमें फीमेल एक्टर्स को कास्टिंग के हिस्से के तौर पर न्यूड फोटो भेजने को कहना, महिला अभिनेत्रियों के सामने पोर्न देखना, पार्टी में अपना प्राइवेट पार्ट दिखाना, महिलाओं से अश्लील तरीके से बात करना जैसे कई गंभीर आरोप शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने गोवा में भी दिखाया अपना अतरंगी फैशन, कपड़ों की जगह इस चीज से ढक ली बॉडी

इसे लेकर खुद बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं उर्फी ने शो के मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. उर्फी ने कहा था, 'बिग बॉस आपने ऐसा क्यों किया? अगर आप एक सेक्शुअल प्रेडटर को सपोर्ट करते हो तो इसका यही मतलब होता है कि आप उसे कह रहे हो कि उसने जो भी किया वो सही था. ये विवाद की बात नहीं बल्कि शर्म की बात है. साजिद ने जो किया उसके लिए उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी. जरा सोचिए जिन लड़कियों का शोषण हुआ वो कैसा महसूस करती होंगी? कॉन्ट्रोवर्सी के लिए आप हर चीज सपोर्ट नहीं कर सकते हैं' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement