Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के इस लुक को आपने तो नहीं कर दिया मिस? नए अवतार में फैंस को लुभा रही हैं एक्ट्रेस

Shehnaaz Gill ने अपने नए लुक से फैंस को एक बार फिर दीवाना बना दिया है. अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने नए लुक को फैंस के बीच शेयर किया है, जहां अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देख फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Shehnaaz Gill के इस लुक को आपने तो नहीं कर दिया मिस? नए अवतार में फैंस को लुभा रही हैं एक्ट्रेस

Shehnaaz Gill : शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस (Bigg Boss) रियलिटी शो में अपनी मौजदूगी से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीता है. बिग बॉस शो के दौरान शहनाज गिल दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थीं, शो के दौरान दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते थे और उन्हें प्यार से 'सिडनाज' बुलाया करते थे. 

बहरहाल, शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए बेताब नजर आते हैं. 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने हाल ही में अपने नए लुक को फैंस के बीच शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Big B के पास बैठी इस लड़की ने बजाया 90 के दशक में अपना डंका, इस बड़े स्टार के साथ रहा था अफेयर 

देखें शहनाज का नया लुक

अपने हालिया लुक में शहनाज गिल एक झिलमिलाती बॉडीकॉन ड्रेस मे नजर आ रही हैं. एक बैंड की मदद से अपने बालों को ऊपर की ओर बांधते हुए शहनाज ने स्मोकी आई मेकअप किया है. शहनाज के इस लुक को काफी तारीफे मिल रही हैं, जिनमें जॉर्जिया एंड्रियानी ने भी एक्ट्रेस की तारीफ की. 

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan में किसने मारी बाजी, रिलीज से पहले किसके बिके ज्यादा टिकट?

Shehnaaz Gill Latest Photos Viral

बीते दिनों इंटरनेट पर उनकी फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही थीं. इन फोटोज में शहनाज कीचड़ में लोटती नजर आईं. वहीं, कीचड़ में लोटते हुए उन्होंने फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने जो कैप्शन दिया है उसे लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. शहनाज गिल का नया अंदाज फैंस को भी हैरान कर रहा है लेकिन इसके अलावा कई लोग उनकी एक बात से खूब इंप्रेस भी होते दिखाई दे रहे हैं.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement