Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla की पहली बरसी पर क्यों नहीं किया उन्हें याद? सामने आई ये वजह

Sidharth Shukla ने बीते साल 3 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी याद में मनोरंजन जगत से कई नामी हस्तियों ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए, मगर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है. आखिर इसके पीछे क्या वजह रही होगी?

Latest News
Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla की पहली बरसी पर क्यों नहीं किया उन्ह�ें याद? सामने आई ये वजह

Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla : शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की दुनिया का एक चमकता सितारा - सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को दुनिया से गए एक साल हो गए हैं. 2 सितंबर को बिग बॉस 13 के विनर ने अंतिम सांस ली और सभी के दिल में दुख और गम छोड़ गए. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला के सबसे करीब थीं, वह उनके चले जाने के बाद से स्तब्ध थीं, लेकिन उन्होंने जिंदगी की गाड़ी को फिर से आगे बढ़ाया. कल (शनिवार) सिद्धार्थ की पहली बरसी पर उनके करीबी और प्रियजनों ने एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट शेयर किए. मगर उनमें से शहनाज ही ऐसी थीं जिन्होंने ऐसे कुछ नहीं किया और खुद को इससे दूर रखा. इस बात से सभी आश्चर्यचकित हैं कि आखिर क्या वजह रही कि शहनाज ने पहली बसरी पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद नहीं किया?

शहनाज गिल अब कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कोई भी बात अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगी. जी हां, ये सच है.

ये भी पढ़ें - Jhalak Dikhhla Jaa: कहां हैं शो के पिछले 9 विनर्स, कई तो टीवी को कह चुके हैं अलविदा

बॉलीवुडलाइफ के एक करीबी सूत्र ने बताया, "शहनाज गिल, सिद्धार्थ से जुड़ी कोई भी चीज़ अपने सोशल मीडिया पर कभी भी पोस्ट नहीं करेंगी. सिद्धार्थ की मौत के बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की यादों से भरा एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया. शहनाज गिल, सिद्धार्थ के बेहद करीब रहीं और वह जानती थीं कि वह एक बेहद निजी व्यक्ति थे और वह कभी भी इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहेंगी. शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला की यादें जीवन भर के लिए अपने पास रखेंगी. उनके लिए सिड हमेशा उनके साथ मौजूद हैं. सिडनाज के फैंस सना के इस फैसले को जरूर समझेंगे."

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की बसरी वाले दिन बहुत सामान्य रही हैं क्योंकि वह कमजोर नहीं होना चाहती थी और मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना चाहती थीं. शहनाज अभी भी मजबूत हैं. 

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, सुनकर रह जाएंगे दंग

शहनाज अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात करना चाहती हैं न कि व्यक्तिगत और इसलिए उसने सिद्धार्थ के बारे में उनकी पहली पुण्यतिथि पर दूसरों की तरह कुछ भी पोस्ट नहीं किया. सिद्धार्थ के कुछ दोस्तों और बिग बॉस 13 के अन्य एक्स कंटेस्टेंट जैसे माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, कुशाल टंडन, विंदू दारा सिंह और अन्य ने एक्टर को याद किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement