Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill ने अजान के लिए बीच में रोका शो, झुका दिया सिर, इंटरनेट पर दिल जीत रहा ये Video

सोशल मीडिया पर Shehnaaz Gill का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill ने अजान के लिए बीच में रोका शो, झुका दिया सिर, इंटरनेट पर दिल जीत रहा ये Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आने के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) हर किसी की फेवरेट बन गई हैं. शो में अपने चुलबुले अंदाज के चलते शहनाज ने हर किसी का दिल जीत लिया. यही वजह है कि आज एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख एक बार फिर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल एक अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. यहां उन्हें 'डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं, अवॉर्ड लेने के दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जिसे देख फैंस उन पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं.

हुआ यूं कि स्टेज पर पहुंचने के बाद वहां मौजूद लोग शहनाज से गाना गाने की डिमांड करने लगे. एक्ट्रेस ने गाना शुरू ही किया था कि तभी वहां पास ही में कहीं अजान होने लगी. इसपर शहनाज ने तुरंत गाना रोक दिया और सम्मान में सिर झुकाकर खड़ी हो गईं. 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill को रेड ड्रेस में देख बढ़ गईं फैंस के दिलों की धड़कन, बेहद हॉट और कातिलाना अंदाज में आईं नजर 

यहां देखें वीडियो-

 

 

शहनाज गिल के इस वीडियो को देखने के बाद अब उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. नेटिजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस हर धर्म का सम्मान करना बहुत अच्छे से जानती हैं. 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill को रेड बोल्ड ड्रेस में देख शर्म से लाल हुआ ये शख्स, बार बार ढकते दिखे एक्ट्रेस के पैर 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसलिए लोग उन्हें हमेशा प्यार और इज्जत देते हैं' तो एक और यूजर लिखते हैं, 'हर किसी को सना की तरह बनना चाहिए. हमें तुम पर गर्व है.'

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement